36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिला वनडे रैंकिंग : चोटिल मंधाना ने गंवाया नंबर एक स्थान

दुबई : भारत की चोटिल सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधानाने आईसीसी महिला एकदिवसीय बल्लेबाजी रैंकिंग में शीर्ष स्थान गंवा दिया है और उनकी जगह न्यूजीलैंड की एमी सैटरवेट नंबर एक बल्लेबाज बन गयी हैं. मंधाना चोटिल होने के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की शृंखला में भाग नहीं ले पायी थी जिसका उन्हें नुकसान […]

दुबई : भारत की चोटिल सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधानाने आईसीसी महिला एकदिवसीय बल्लेबाजी रैंकिंग में शीर्ष स्थान गंवा दिया है और उनकी जगह न्यूजीलैंड की एमी सैटरवेट नंबर एक बल्लेबाज बन गयी हैं.

मंधाना चोटिल होने के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की शृंखला में भाग नहीं ले पायी थी जिसका उन्हें नुकसान हुआ और वह एक पायदान नीचे दूसरे स्थान पर खिसक गयी.

मंधाना के 755 अंक हैं. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे शृंखला से पहले अभ्यास के दौरान मंधानाके दायें पांव की उंगलियों पर गेंद लगने से फ्रैक्चर हो गया था. भारत ने यह शृंखला 3-0 से जीती. अन्य भारतीय बल्लेबाजों में कप्तान मिताली राज सातवें स्थान पर खिसक गयी हैं, जबकि हरमनप्रीत कौर आगे बढ़कर 17वें स्थान पर पहुंच गयी हैं.

गेंदबाजों की रैंकिंग में झूलन गोस्वामी, शिखा पांडे और पूनम यादव क्रमश: छठे, आठवें और नौवें स्थान पर हैं. ऑलराउंडरों में दीप्ति शर्मा तीसरे स्थान पर हैं जबकि शिखा पांडे शीर्ष दस में पहुंच गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें