29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली होंगे बीसीसीआई के नये अध्यक्ष !

मुंबई : पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के नये अध्यक्ष बनने की राह पर हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब 23 अक्टूबर को बीसीसीआई की ऐनुअल जनरल मीटिंग में होने वाले चुनाव की संभावना नहीं नजर आ रही है. रविवार को मुंबई के एक फाइव-स्टार होटल में बीसीसीआई के सभी […]

मुंबई : पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के नये अध्यक्ष बनने की राह पर हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब 23 अक्टूबर को बीसीसीआई की ऐनुअल जनरल मीटिंग में होने वाले चुनाव की संभावना नहीं नजर आ रही है. रविवार को मुंबई के एक फाइव-स्टार होटल में बीसीसीआई के सभी सदस्यों की अनौपचारिक बैठक हुई जिसमें सौरभ गांगुली के नाम पर फैसला हुआ.

बैठक में बीसीसीआई के नये अध्यक्ष के नाम पर सहमति को लेकर शुरुआत में थोड़ी दिक्कत हुई. दरअसल, इस फैसले को लेकर बीसीसीआई के सदस्य दो गुट बंटे दिख रहे थे. पहला गुट अनुराग ठाकुर जबकि दूसरा गुट एन श्रीनिवासन का था. दोनों गुट अपने-अपने उम्मीदवार को बीसीसीआई का अगला अध्यक्ष नियुक्त कराने को लेकर अड़े हुए थे हालांकि, अंत में सौरभ गांगुली के नाम पर मुहर दोनों गुटों ने लगा दी.

इधर, अध्यक्ष पद की रेस में आगे माने जा रहे कर्नाटक के बृजेश पटेल के आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभालने की संभावना है. यही नहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह बीसीसीआई के नये सचिव हो सकते हैं. हिमाचल प्रदेश के अरुण सिंह ठाकुर के कोषाध्यक्ष बनने की संभावना नजर आ रही है.

आपको बता दें कि सोमवार को (14 अक्तूबर) नामांकन दाखिल करने का अंतिम दिन है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें