31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

वर्ल्‍ड कप में ऑस्‍ट्रेलिया के लिए आसान नहीं आगे की राह

बर्मिंघम : चोटों की समस्या से जूझ रहे ऑस्ट्रेलिया के लिए इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में कुछ नए चेहरे खेल सकते हैं, लेकिन कोच जस्टिन लैंगर को भरोसा है कि ये वैकल्पिक खिलाड़ी चोटिल खिलाड़ियों की कमी महसूस नहीं होने देंगे. शीर्ष क्रम के बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा और शान मार्श क्रमश: पैर की मांसपेशियों में […]

बर्मिंघम : चोटों की समस्या से जूझ रहे ऑस्ट्रेलिया के लिए इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में कुछ नए चेहरे खेल सकते हैं, लेकिन कोच जस्टिन लैंगर को भरोसा है कि ये वैकल्पिक खिलाड़ी चोटिल खिलाड़ियों की कमी महसूस नहीं होने देंगे.

शीर्ष क्रम के बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा और शान मार्श क्रमश: पैर की मांसपेशियों में खिंचाव और बांह में फ्रेक्चर के कारण विश्व कप से बाहर हो गए हैं. इन दोनों के विकल्प के तौर पर मैथ्यू वेड और पीटर हैंड्सकोंब को बुलाया गया है.

ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस की मांसपेशियों में भी खिंचाव है जिसके बाद वह लीग चरण के दो मैचों में भी नहीं खेल पाए थे. मिशेल मार्श को स्टैंड बाई के रूप में टीम से जोड़ा गया है. अहम खिलाड़ियों के चोटिल होने के कारण ऑस्ट्रेलिया की टीम इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल से पहले दबाव में है.

लैंगर ने कहा, ‘दबाव किसी पर भी हो सकता है, मैदान पर मौजूद सभी 22 खिलाड़ियों के लिए दबाव है.’ उन्होंने कहा, मैथ्यू वेड ने काफी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेला है और इसमें कोई संदेह नहीं कि वह करियर की सर्वश्रेष्ठ फार्म में है.

लैंगर ने कहा, पीटर हैंड्सकोंब ने कुछ महीने पहले भारत को भारत में उनकी परिस्थितियों में 3-2 से हराने में मदद की थी और फिर पाकिस्तान के खिलाफ यूएई में 5-0 की जीत के दौरान भी. मिशेल मार्श ने भी काफी एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेला है. हम भाग्यशाली हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें