27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धौनी ने टीम इंडिया के साथ मनाया बर्थडे, बेटी जीवा और साक्षी के साथ लगाये ठुमके, देखें VIDEO

लीड्स : पूर्व और मौजूदा क्रिकेटरों के अलावा प्रशंसकों ने महेंद्र सिंह धौनी को उनके 38वें जन्मदिन के मौके पर आज बधाई दी. धौनी ने पत्नी साक्षी की मौजूदगी बेटी जीवा के साथ थिरकते हुए जन्मदिन मनाया जबकि इस दौरान टीम इंडिया के उनके साथी भी मौजूद थे. महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने धौनी […]

लीड्स : पूर्व और मौजूदा क्रिकेटरों के अलावा प्रशंसकों ने महेंद्र सिंह धौनी को उनके 38वें जन्मदिन के मौके पर आज बधाई दी. धौनी ने पत्नी साक्षी की मौजूदगी बेटी जीवा के साथ थिरकते हुए जन्मदिन मनाया जबकि इस दौरान टीम इंडिया के उनके साथी भी मौजूद थे.

महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने धौनी को बधाई देते हुए कहा, महेंद्र सिंह धौनी को जन्मदिन की बधाइयां. आपके लिए वर्ष शानदार रहे. अगले दो मैचों के लिए शुभकामनाएं. मौजूदा कप्तान विराट कोहली और स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के धौनी की सराहना करने के एक दिन बाद पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने दिल को छू जाने वाला ट्वीट किया.

सहवाग ने ट्वीट किया, दुनिया में सात महाद्वीप, हफ्ते में सात दिन, इंद्रधनुष में सात रंग, सात मूल सरगम, मनुष्यों में सात चक्र, शादी में सात फेरे, दुनिया में सात अजूबे, सातवें महीने का सातवां दिन- क्रिकेट जगत के अजूबे का जन्मदिन. जन्मदिन मुबारक हो.

दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, जन्मदिन मुबारक हो महेंद्र सिंह धौनी और जीवन में आगे बढ़ते हुए शुभकामनाएं. साक्षी ने जश्न की तस्वीरें साझा की जिसमें धौनी के चेहरे पर केक लगा हुआ है. एक अन्य पोस्ट में धौनी को जीवा के साथ तीन केक काटते हुए देखा जा सकता है जबकि अन्य लोग उन्हें घेरकर खड़े हैं.

धौनी के साथ डांस करने वाले ऋषभ पंत ने ट्वीट किया, जन्मदिन मुबारक हो माही भाई. एक मेंटर, भाई और मित्र के रूप में हमेशा मौजूद रहने के लिए धन्यवाद. जीवन में और सफलता हासिल करो.ऑलराउंडर केदार जाधव ने लिखा, जन्मदिन मुबारक हो महेंद्र सिंह धौनी. आपके प्रति मेरे प्यार को जाहिर करने के लिए शब्द पर्याप्त नहीं हैं. आपके जीवन में सफलता, खुशी और स्वास्थ्य की कामना करता हूं. आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने ट्वीट किया, खेल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक महेंद्र सिंह धौनी के जन्मदिन बहुत बहुत मुबारक हो.

भारत को आईसीसी के तीन विश्व खिताब दिलाने के अलावा टेस्ट रैंकिंग के शीर्ष पर पहुंचाने वाले धौनी के कई पूर्व खिलाड़ियों ने भी बधाई दी. वीवीएस लक्ष्मण ने कहा, महेंद्र सिंह धौनी को जीवन में शुभकामनाएं. आपको भाग्य, प्यार और सफलता मिले. जन्मदिन मुबारक हो.

मोहम्मद कैफ ने कहा, पहली बार 2004 में बांग्लादेश में एक साथ खेले और इसके कुछ समय बाद विजाग में पाकिस्तान के खिलाफ 148 रन की पारी खेलकर उन्होंने अपने आने की घोषणा की, इसके बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा और साल दर साल महेंद्र सिंह धौनी महान बनता गया. जीवन में एक बार मिलने वाले खिलाड़ी और कप्तान को जन्मदिन मुबारक हो.

प्रज्ञान ओझा ने लिखा, जन्मदिन की शुभकामनाएं माही भाई. रिद्धिमान साहा ने ट्वीट किया, क्या आप हमें पहचान सकते हैं. जन्मदिन मुबारक हो महेंद्र सिंह धौनी भाई. आपके लिए आगे भी साल काफी अच्छा रहे.आरपी सिंह ने कहा, इतने वर्षों से भारतीय क्रिकेट की सेवा कर रहे है और अब भी पूरी तरह फिट दिख रहे हैं. जन्मदिन मुबारक हो धौनी भाई. फिनिशर के रूप में धौनी की क्षमता के संदर्भ में पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने लिखा, अगर कभी क्रिकेट पर किताब लिखी गई तो इसका आखिरी अध्याय धौनी ही लिखेंगे.

आईसीसी ने धौनी के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर शनिवार को उनकी उपलब्धियों का वीडियो पोस्ट किया और भारतीय क्रिकेट का चेहरा बदलने के लिए विश्व कप विजेता कप्तान की सराहना की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें