31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट के मुख्य चयनकर्ता या टीम मैनेजर बन सकते हैं मोहसिन खान

कराची : पूर्व टेस्ट बल्लेबाज और मुख्य कोच रहे मोहसिन खान विश्व कप के बाद मुख्य चयनकर्ता या राष्ट्रीय टीम के मैनेजर के रूप में पाकिस्तान क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं. मोहसिन इससे पहले टीम के मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता भी रह चुके हैं. उन्होंने हाल में पीसीबी क्रिकेट समिति से इस्तीफा दे […]

कराची : पूर्व टेस्ट बल्लेबाज और मुख्य कोच रहे मोहसिन खान विश्व कप के बाद मुख्य चयनकर्ता या राष्ट्रीय टीम के मैनेजर के रूप में पाकिस्तान क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं.

मोहसिन इससे पहले टीम के मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता भी रह चुके हैं. उन्होंने हाल में पीसीबी क्रिकेट समिति से इस्तीफा दे दिया था, लेकिन विश्वसनीय सूत्रों ने बताया कि मोहसिन को विश्व कप के बाद महत्वपूर्ण पद सौंपा जा सकता है.

सूत्रों ने कहा, मोहसिन को विश्व कप के बाद पाकिस्तानी टीम का मुख्य चयनकर्ता या टीम मैनेजर बनाने पर विचार किया जा रहा है. मोहसिन 2010 और 2011 में मुख्य चयनकर्ता थे. इसके बाद पीसीबी ने उन्हें अंतरिम मुख्य कोच बनाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें