28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टार्क ने कहा, फिट रहा तो विश्व कप के सभी मैच खेलना चाहूंगा

लंदन : अंक तालिका के शीर्ष पर चल रहा ऑस्ट्रेलिया इस हफ्ते अपने मुख्य तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क को आराम दे सकता है, लेकिन इस तेज गेंदबाज ने कहा कि उनका आराम का कोई इरादा नहीं है. विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के सबसे सफल गेंदबाजों की सूची में ब्रेट ली के साथ संयुक्त रूप से […]

लंदन : अंक तालिका के शीर्ष पर चल रहा ऑस्ट्रेलिया इस हफ्ते अपने मुख्य तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क को आराम दे सकता है, लेकिन इस तेज गेंदबाज ने कहा कि उनका आराम का कोई इरादा नहीं है.

विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के सबसे सफल गेंदबाजों की सूची में ब्रेट ली के साथ संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर काबिज स्टार्क ने कहा कि वह ब्रेक लेना नहीं चाहते क्योंकि मौजूदा विश्व कप में 13 विकेट से साथ वह सबसे सफल गेंदबाज हैं.

आईसीसी की वेबसाइट ने स्टार्क के हवाले से कहा, अगर मैं फिट हूं तो सभी मैच खेलना चाहूंगा. यह मेरे ऊपर निर्भर नहीं करता लेकिन यह विश्व कप है. निश्चित तौर पर मैं आराम नहीं लेना चाहूंगा.

ऑस्ट्रेलिया ने विश्व कप में अब तक अपने पांच में से चार मैचों में जीत दर्ज की है जबकि एक मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा. शनिवार को यहां श्रीलंका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की 87 रन की जीत के दौरान 55 रन देकर चार विकेट चटकाने वाले स्टार्क ने कहा, मुझे खुशी है कि हमने जीत दर्ज की.

स्टार्क का इकोनामी रेट बाकी साथी गेंदबाजों से कुछ अधिक है, लेकिन यह तेज गेंदबाज इससे परेशान नहीं है और उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य टीम को विकेट दिलाना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें