34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ब्रिटेन में भारतीय भूमि पर होने का गर्व है: धौनी

लंदन: भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने लार्ड्स में आज से शुरु होने वाले दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच से पहले विशेष अभिनंदन समारोह में ब्रिटिश भारतीय समुदाय से अपनी टीम का परिचय कराया. धौनी ने मंगलवार की शाम को ब्रिटेन में भारतीय उच्चायुक्त रंजन मथाई के आवास पर टीम के दौरे के संदर्भ में कहा, […]

लंदन: भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने लार्ड्स में आज से शुरु होने वाले दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच से पहले विशेष अभिनंदन समारोह में ब्रिटिश भारतीय समुदाय से अपनी टीम का परिचय कराया.

धौनी ने मंगलवार की शाम को ब्रिटेन में भारतीय उच्चायुक्त रंजन मथाई के आवास पर टीम के दौरे के संदर्भ में कहा, जब हर वर्ष हम यहां आते हैं तो ऐसा महसूस होता है कि जैसे इस संपति के मालिक हम हैं. उन्होंने कहा, लेकिन मजाक एकतरफ है लेकिन यह रस्म की तरह है कि हम जहां भी जाते हैं एक चीज समान है कि हम वहां अपने समुदाय के लोगों से मिलते हैं.

यह वास्तव में हमें एक तरह से भारतीय सरजमीं पर होने का गर्व देता है. इसके बाद विराट कोहली, शिखर धवन, गौतम गंभीर और रविंद्र जडेजा सहित धोनी की टीम के साथियों ने इस गार्डन पार्टी में खुद का परिचय दिया जिसमें मंत्री, सांसद, भारतीय मूल के उद्योगपतियों के अलावा फारुख इंजीनियर, दिलीप वेंगसरकर और दिलीप दोषी जैसे पूर्व क्रिकेटरों ने भी शिरकत की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें