IPL के आखिरी चरण से बाहर रह सकते हैं स्मिथ और वार्नर

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नयी दिल्ली : आस्ट्रेलियाई विश्व कप टीम में चुने गए बल्लेबाज डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ इस महीने के आखिर में अपनी आईपीएल टीमों को छोड़कर दो मई से शुरू हो रहे राष्ट्रीय टीम के अभ्यास शिविर में भाग लेंगे. स्मिथ और वार्नर आईपीएल में राजस्थान रायल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के साथ खेल रहे हैं. दोनों ने गेंद से छेड़खानी प्रकरण में एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद वापसी की है.

क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने कहा ,‘ आईसीसी विश्व कप के लिये चुनी गई 15 सदस्यीय टीम दो मई से ब्रिसबेन में राष्ट्रीय क्रिकेट सेंटर पर अभ्यास करेगी.'' वार्नर आईपीएल में 400 रन बनाकर आरेंज कैच हासिल कर चुके हैं जबकि स्मिथ ने सात मैचों में 186 रन बनाये हैं.

राजस्थान को 30 अप्रैल को रायल चैलेंजर्स बेंगलोर से और चार मई को दिल्ली कैपिटल्स से खेलना है. वहीं सनराइजर्स का सामना दो मई को मुंबई और चार मई को आरसीबी से होगा. तेज गेंदबाज जैसन बेहरेनडोर्फ और हरफनमौला मार्कस स्टोइनिस को भी विश्व कप टीम में चुना गया है जो इस महीने के आखिर में मुंबई इंडियंस और आरसीबी को छोड़ देंगे. आस्ट्रेलिया को विश्व कप में पहला मैच एक जून को अफगानिस्तान से खेलना है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें