26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

न्‍यूजीलैंड आतंकी हमले के बाद दौरा बीच में रद्द कर स्वदेश लौटी बांग्लादेश क्रिकेट टीम

ढाका : न्यूजीलैंड में मस्जिद पर हुए आतंकी हमले में बाल बाल बची बांग्लादेश क्रिकेट टीम स्वदेश लौटी आयी और खिलाड़ियों ने कहा कि उन्हें सामान्य होने में अभी समय लगेगा. बांग्लादेश के प्रमुख दैनिक ‘डेली स्टार’ के मुताबिक बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा है कि खिलाड़ियों का अनुभव इतना भयावह […]

ढाका : न्यूजीलैंड में मस्जिद पर हुए आतंकी हमले में बाल बाल बची बांग्लादेश क्रिकेट टीम स्वदेश लौटी आयी और खिलाड़ियों ने कहा कि उन्हें सामान्य होने में अभी समय लगेगा.

बांग्लादेश के प्रमुख दैनिक ‘डेली स्टार’ के मुताबिक बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा है कि खिलाड़ियों का अनुभव इतना भयावह रहा कि उन्हें क्रिकेट से ब्रेक की जरूरत है.

अखबार ने कहा, उन्होंने खिलाड़ियों को अपने परिवार के साथ समय बिताने और उस दिन को याद नहीं करने के लिये कहा है. बांग्लादेश के सीनियर बल्लेबाज तामिम इकबाल ने कहा कि खिलाड़ियों को सामान्य होने में समय लगेगा. उन्होंने कहा , हमने जो कुछ यहां देखा है, उससे उबरने में समय लगेगा. उन्होंने हालांकि कहा , यह अच्छी बात है कि हम परिवार के पास लौट आये हैं क्योंकि हर कोई चिंतित है. उम्मीद है कि जल्दी ही हम इसे भूल जायेंगे.
इसे भी पढ़ें…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें