26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#PulwamaAttack : क्रिकेट जगत में गुस्सा, सहवाग ने ट्‌वीट किया, सुधर जाओ वरना सुधार देंगे

नयी दिल्ली : #PulwamaTerrorAttack के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ट्‌वीट किया है -इस खबर को सुनकर मैं सदमे में हूं. मेरी पूरी संवेदना शहीदों के प्रति है, साथ ही मैं यह दुआ करता हूं कि जो सैनिक घायल हैं वे जल्दी स्वस्थ हों. वहीं टीम […]

नयी दिल्ली : #PulwamaTerrorAttack के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ट्‌वीट किया है -इस खबर को सुनकर मैं सदमे में हूं. मेरी पूरी संवेदना शहीदों के प्रति है, साथ ही मैं यह दुआ करता हूं कि जो सैनिक घायल हैं वे जल्दी स्वस्थ हों.

वहीं टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने ट्‌वीट किया कि पुलवामा हमले की खबर सुनकर सदमे में हूं यह खौफनाक घटना है. जिस दिन हम लोग प्रेम बांट रहे थे, कुछ लोग नफरत फैला रहे थे. मुझे उन जवानों और उनके परिवारों के प्रति संवेदना है. हर भारतीय उनके लिए प्रार्थना करे.

वहीं पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने वीरेंद्र सहवाग ने चेतावनी देते हुए ट्वीट किया कि सुधर जाओ वरना सुधार देंगे. उन्होंने ट्‌वीट किया मैं इस हमले से दुख में हूं. मेरे पास शहीद जवानों के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं. घायल जवानों के लिए दुआ करता हूं कि वे जल्दी स्वस्थ हों.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें