38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

द्रविड़ का असर : जूनियर टीम के लिए पुराने खिलाड़ियों की सेवायें लेना चाहता है पीसीबी

कराची : राहुल द्रविड़ के जूनियर टीम का कोच बनने से भारतीय क्रिकेट को मिली कामयाबी सभी ने देखी और अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इससे सीख लेकर अपने पूर्व खिलाड़ियों को विभिन्न आयुवर्ग की टीमों का कोच और मैनेजर बनाने की सोच रहा है. समझा जाता है कि पूर्व कप्तान युनिस खान को अंडर 19 […]

कराची : राहुल द्रविड़ के जूनियर टीम का कोच बनने से भारतीय क्रिकेट को मिली कामयाबी सभी ने देखी और अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इससे सीख लेकर अपने पूर्व खिलाड़ियों को विभिन्न आयुवर्ग की टीमों का कोच और मैनेजर बनाने की सोच रहा है.

समझा जाता है कि पूर्व कप्तान युनिस खान को अंडर 19 टीम का कोच और मैनेजर बनाने पर विचार किया जा रहा है. पिछले साल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले यूनिस ने टेस्ट में 10000 रन बनाये हैं. उन्होंने कहा था कि अपना कार्यक्रम लागू करने की पूरी छूट मिलने पर वह जूनियर टीम के कोच बन सकते हैं.

इसे भी पढ़ें…

धौनी की तरह ‘फिनिशर’ बनना चाहते हैं शंकर, विराट-रोहित के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करना सपने जैसा

पीसीबी अध्यक्ष एहसान मनी ने कहा , ऑस्ट्रेलिया ने रोडने मार्श, एलेन बार्डर और रिकी पोंटिंग जैसे खिलाड़ियों की सेवायें ली. भारत ने भी राहुल द्रविड़ को अंडर 19 टीम की जिम्मेदारी सौंपी और नतीजे अच्छे रहे.

इसे भी पढ़ें…

मोईन खान को उम्‍मीद, विश्व कप 2019 में भारत से हारने का कलंक धो सकता है पाकिस्तान

द्रविड़ के कोच रहते भारतीय अंडर 19 टीम ने पिछले साल विश्व कप जीता. मनी ने लाहौर में पत्रकारों से कहा कि बोर्ड ने युवाओं के साथ काम करने के लिये पूर्व सीनियर खिलाड़ियों की सेवायें लेने का फैसला किया है. उन्होंने कहा , हमें अपने खिलाड़ियों को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में तैयार करना होगा. वे देश की नुमाइंदगी करते हैं. हमें विदेशी कोचों के साथ भारत की तरह अपने कोचों को भी लगाना होगा.

इसे भी पढ़ें…

पूर्व भारतीय क्रिकेटर पर हॉकी स्टिक और लोहे की छड़ से हमला करने वाले डेढ़ा पर लगेगा लाइफ टाइम बैन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें