27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूर्व पाक क्रिकेटर ने कहा, वर्ल्‍ड कप में भारत को हराकर धोएंगे कलंक

कराची : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोईन खान का मानना है कि मौजूदा टीम विश्व कप में हमेशा भारत से हारने का कलंक धोकर इंग्लैंड में होने वाले अगले विश्व कप में चिर प्रतिद्वंद्वी पर पहली जीत दर्ज कर सकती है. विश्व कप में अब तक छह बार भारत और पाकिस्तान का मुकाबला हुआ है […]

कराची : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोईन खान का मानना है कि मौजूदा टीम विश्व कप में हमेशा भारत से हारने का कलंक धोकर इंग्लैंड में होने वाले अगले विश्व कप में चिर प्रतिद्वंद्वी पर पहली जीत दर्ज कर सकती है.

विश्व कप में अब तक छह बार भारत और पाकिस्तान का मुकाबला हुआ है और हर बार भारतीय टीम जीती है. अब दोनों टीमें 16 जून को क्रिकेट के इस महाकुंभ में आमने सामने होंगी. मोईन ने जीटीवी चैनल पर कहा, मौजूदा टीम विश्व कप में भारत पर पहली जीत दर्ज कर सकती है क्योंकि यह काफी प्रतिभाशाली टीम है. इसमें गहराई और विविधता है और सरफराज अहमद का खिलाड़ियों से अच्छा तालमेल है.

इसे भी पढ़ें…

पूर्व भारतीय क्रिकेटर पर हॉकी स्टिक और लोहे की छड़ से हमला करने वाले डेढ़ा पर लगेगा लाइफ टाइम बैन

मैं अपने धर्म इस्लाम के लिए क्रिकेट को भी छोड़ सकता हूं : मोईन खान

विश्व कप 1992 और 1999 टीम के सदस्य रहे मोईन ने कहा कि उन्हें इस बार पाकिस्तान की जीत का यकीन है. उन्होंने कहा , हमारी टीम ने दो साल पहले चैम्पियंस ट्रॉफी में उन्हें हराया और इंग्लैंड में जून में हालात हमारे अनुकूल होंगे क्योंकि हमारे पास उनसे बेहतर गेंदबाज हैं.

इसे भी पढ़ें…

धौनी की तरह ‘फिनिशर’ बनना चाहते हैं शंकर, विराट-रोहित के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करना सपने जैसा

मोईन ने भारत और इंग्लैंड को विश्व कप के प्रबल दावेदारों में बताया. उन्होंने कहा, यह दिलचस्प विश्व कप होगा और मुझे लगता है कि पाकिस्तानी टीम भारत को हरा देगी. हम दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ वनडे मैच खेलकर विश्व कप में जा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें