35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत ए महिला टीम की नजरें ऑस्ट्रेलिया ए से शृंखला जीतने पर

मुंबई : पहला मैच चार विकेट से जीतने वाली भारतीय महिला ए क्रिकेट टीम बुधवार को दूसरे टी20 मैच में जब ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ उतरेगी तो उसका इरादा तीन मैचों की शृंखला अपने नाम करने का होगा. भारत ए ने एमसीए के बांद्रा कुर्ला स्टेडियम में सोमवार को खेला गया मैच चार विकेट से […]

मुंबई : पहला मैच चार विकेट से जीतने वाली भारतीय महिला ए क्रिकेट टीम बुधवार को दूसरे टी20 मैच में जब ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ उतरेगी तो उसका इरादा तीन मैचों की शृंखला अपने नाम करने का होगा.

भारत ए ने एमसीए के बांद्रा कुर्ला स्टेडियम में सोमवार को खेला गया मैच चार विकेट से जीता था. भारत ए टीम राष्ट्रीय टीम ही है जो अगले महीने वेस्टइंडीज में होने वाला टी20 विश्व कप खेलेगी. विश्व कप की तैयारी के लिये यह शृंखला महत्वपूर्ण मानी जा रही है.

सभी की नजरें एक बार फिर स्मृति मंधाना पर होंगी जो बेहतरीन फार्म में है. उसने पहले मैच में 72 रन बनाये थे और वह इस लय को कायम रखना चाहेगी. हरमनप्रीत कौर ने भी पहले मैच में 45 रन की पारी खेली.

इसे भी पढ़ें…

मंधाना, कौर की पारियों के दम पर भारत ए ने ऑस्ट्रेलिया ए को हराया

युवा जेमिमा रौद्रिगेज, विकेटकीपर तानिया भाटिया और वेदा कृष्णामूर्ति के लिये भी यह अपनी उपयोगिता साबित करने का मौका है. भारतीय गेंदबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ए ने पहले मैच में 160 रन बनाये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें