32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पाकिस्‍तान के साथ भिड़ंत में घायल हुए पांड्या, स्ट्रेचर पर मैदान से लाए गये बाहर

दुबई : भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को पीठ के निचले हिस्से में तेज दर्द होने के कारण बुधवार को पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप ग्रुप चरण के मैच के दौरान मैदान से स्ट्रेचर पर बाहर ले जाना पड़ा. यह घटना पाकिस्तानी पारी के 18वें ओवर में घटी जब यह ऑलराउंडर अपना पांचवां ओवर कर रहा […]

दुबई : भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को पीठ के निचले हिस्से में तेज दर्द होने के कारण बुधवार को पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप ग्रुप चरण के मैच के दौरान मैदान से स्ट्रेचर पर बाहर ले जाना पड़ा.

यह घटना पाकिस्तानी पारी के 18वें ओवर में घटी जब यह ऑलराउंडर अपना पांचवां ओवर कर रहा था. पांड्या को अपनी पांचवीं गेंद करने के बाद पीठ के निचले हिस्से में तेज दर्द महसूस हुआ और वह ज्यादा दर्द होने पर मैदान पर लेट गये. इसके बाद वह उठ नहीं पाये और उन्हें चिकित्सकीय परीक्षण के लिये स्ट्रेचर पर बाहर ले जाना पड़ा.

बीसीसीआई मीडिया टीम ने बताया, हार्दिक पांड्या की पीठ के निचले हिस्से में तेज दर्द है. वह अभी खड़ा हो सकता है और चिकित्सा दल उनकी चोट का आकलन कर रहा है. उनकी जगह मनीष पांडे सबस्टिट्यूट के तौर पर मैदान पर हैं.

पांड्या ने 4.5 ओवर में 24 रन दिये और उन्हें कोई विकेट नहीं मिला. महेंद्र सिंह धौनी ने उनकी गेंद पर शोएब मलिक का कैच छोड़ा था. तब मलिक 26 रन पर खेल रहे थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें