26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के बारे में कही ऐसी बात…

नयी दिल्ली : अदाकारा अनुष्का शर्मा ने कहा है कि वह और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली अपने-अपने संबंधित पेशे से प्यार करते है लेकिन अपनी निजी जिंदगी को कभी इससे प्रभावित नहीं होने देते. अदाकारा ने कहा किसी आम दंपति की तरह ही अपने कार्य और जीवन के बीच वे अपने पेशे को आड़े […]

नयी दिल्ली : अदाकारा अनुष्का शर्मा ने कहा है कि वह और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली अपने-अपने संबंधित पेशे से प्यार करते है लेकिन अपनी निजी जिंदगी को कभी इससे प्रभावित नहीं होने देते.

अदाकारा ने कहा किसी आम दंपति की तरह ही अपने कार्य और जीवन के बीच वे अपने पेशे को आड़े नहीं आने देते. एक कार्यक्रम के दौरान अनुष्का ने कहा, हम कार्य-जीवन के बीच एक संतुलन बनाने की कोशिश करते हैं. हम दोनों जो भी पेशेवर रूप से करते हैं उससे हमें सच में बहुत प्यार है.

जीवन में हमारी प्राथमिकता बिल्कुल स्पष्ट है, लेकिन, साथ ही हम एक दूजे के लिए वक्त निकालने की भी कोशिश करते हैं. हम अपने पेशे या अपने करियर को हावि नहीं होने देते. उन्होंने कहा, केवल उससे ही हमारी पहचान नहीं बनती है. हम बहुत सरल-सहज हैं. दुनिया के लिए यह हमारा पेशा होगा. लेकिन हकीकत में यह बहुत सामान्य है.

यह इतना ही सामान्य है जितना कोई रिश्ते में होता है. हम अपने पेशे के मामले में एक दूसरे को नहीं देखते हैं. अनुष्का कार्यक्रम में अदाकार वरूण धवन के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘सुई धागा : मेड इन इंडिया’ का प्रचार कर रही थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें