27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत से टेस्‍ट में दो-दो हाथ करने के लिए इंग्‍लैंड टीम से जुड़ने वाला है यह दिग्‍गज खिलाड़ी

लंदन : इंग्लैंड के सीनियर तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन भारत के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले अपनी फिटनेस साबित करने के लिये 15 जुलाई को होने वाले लंकाशर मैच पर निगाह लगाये हैं जिसके जरिये वह प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं. इस 35 वर्षीय तेज गेंदाबज ने 138 टेस्ट में […]

लंदन : इंग्लैंड के सीनियर तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन भारत के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले अपनी फिटनेस साबित करने के लिये 15 जुलाई को होने वाले लंकाशर मैच पर निगाह लगाये हैं जिसके जरिये वह प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं.

इस 35 वर्षीय तेज गेंदाबज ने 138 टेस्ट में 540 विकेट झटके हैं और वह अपनी काउंटी टीम लंकाशर के लिये द्वितीय एकादश मैच में खेलेंगे. वह कंधे की चोट के कारण पिछले साल जून से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से बाहर हैं. एंडरसन 22 जुलाई को ‘रोजेज मैच’ में चिर प्रतिद्वंद्वी यार्कशर के खिलाफ काउंटी चैम्पियनशिप मैच में भी खेलेंगे.

इसे भी पढ़ें…

कोहली का टी-20 में ‘विराट’ रिकॉर्ड, 56 पारियों में जड़ दिये 2000 रन

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने बयान में कहा, इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जिम्मी एंडरसन 15 जुलाई से ओल्ड ट्रैफर्ड में नाटिंघमशर के खिलाफ होने वाले तीन दिवसीय मैच में लंकाशर द्वितीय एकादश के लिये प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करेंगे.

इसे भी पढ़ें…

चाइनामैन कुलदीप यादव ने कहा, अपनी गेंद पर छक्के लगने से नहीं डरता

इसमें कहा गया, एंडरसन तीन जून को पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट में मिली जीत के बाद से नहीं खेले हैं और कंधे की चोट के लिये रिहैबिलिटेशन के बाद पिछले सात दिन में लंकाशर और इंग्लैंड स्टाफ के साथ गेंदबाजी कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें…

INDvsENG : कुलदीप की घातक गेंदबाजी और राहुल के आक्रामक शतक से हारा इंग्लैंड, 8 विकेट से जीता भारत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें