29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आयरलैंड के कप्तान गैरी विल्सन ने कहा, बल्लेबाजी क्रम ध्वस्त होना हार का कारण

मालाहाइड (आयरलैंड) : आयरलैंड के कप्तान गैरी विल्सन ने भारत के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में खराब प्रदर्शन के लिए बल्लेबाजों को दोषी ठहराया जिसमें 214 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मेजबान टीम सिर्फ 70 रन पर सिमट गयी. भारत ने यह मैच 143 रन से जीतकर दो मैचों की श्रृंखला 2-0 […]

मालाहाइड (आयरलैंड) : आयरलैंड के कप्तान गैरी विल्सन ने भारत के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में खराब प्रदर्शन के लिए बल्लेबाजों को दोषी ठहराया जिसमें 214 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मेजबान टीम सिर्फ 70 रन पर सिमट गयी. भारत ने यह मैच 143 रन से जीतकर दो मैचों की श्रृंखला 2-0 से जीती. विल्सन ने कहा, ‘सारी चीजों के बारे में बात करना काफी मुश्किल होगा. उन्होंने एक बार फिर बल्ले से अच्छी शुरुआत की लेकिन फिर भी मुझे लगता है कि हम अच्छा कर रहे थे.

लेकिन ऐसा लगता है कि बीच के ओवरों में हमने उन्हें वापसी का मौका दे दिया और उन्होंने अंत में तेजी से रन जुटाए जो निराशाजनक था.’ उन्होंने कहा, ‘एक समय उनकी नजरें 185 से 190 के बीच के स्कोर पर थी जिसे हम स्वीकार करते. पिच पर थोड़ी घास थी इसलिए हमने एक बार फिर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया लेकिन हमने मैच इस फैसले के कारण नहीं गंवाया.’ बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद एक बार फिर स्पिनरों की अगुआई में भारत ने आयरलैंड के बल्लेबाजी क्रम को ध्वस्त किया. विल्सन ने कहा, ‘एक बार फिर हमारी बल्लेबाजी काफी निराशाजनक थी और हम जितना स्कोर पसंद करते उससे काफी कम पर सिमट गए.

मुझे लगता है कि टी20 क्रिकेट में आपके साथ ऐसा हो जाता है. चार से पांच विकेट गंवाने के बाद यह लगभग स्पष्ट हो गया था कि हम मैच नहीं जीतने वाले.’ उन्होंने कहा, ‘हम विकेट पर टिककर कुछ सम्मानजनक स्कोर बना सकते थे लेकिन इससे हमें काफी कुछ सीखने को नहीं मिलने वाला था. हमें अपने शाट खेलकर रन जुटाने ही थे और हमने ऐसा किया. इसके बावजूद 70 रन पर सिमटना निराशाजनक है.’ आयरलैंड की शुरुआत बेहद खराब रही और तेज गेंदबाजों के खिलाफ उसने 22 रन तक तीन विकेट गंवा दिए थे. टीम ने अपने अंतिम सात विकेट 48 रन जोड़कर गंवाए. लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने 21 जबकि कुलदीप यादव ने 16 रन देकर तीन-तीन विकेट चटकाए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें