34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शमी-हसीन विवाद में उतरे धौनी, बोले, पत्नी को धोखा नहीं दे सकता है

मुंबई : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी इस समय पत्नी के लगाये गंभीर आरोपों से परेशान चल रहे हैं. उनका क्रिकेट कैरियर भी दांव पर लगा है. बीसीसीआई ने उनका कॉन्‍ट्रेक्‍ट रोक दिया है और अब आईपीएल की टीम दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स भी उनके केस पर नजर बनाये हुए है. इधर टीम इंडिया के […]

मुंबई : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी इस समय पत्नी के लगाये गंभीर आरोपों से परेशान चल रहे हैं. उनका क्रिकेट कैरियर भी दांव पर लगा है. बीसीसीआई ने उनका कॉन्‍ट्रेक्‍ट रोक दिया है और अब आईपीएल की टीम दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स भी उनके केस पर नजर बनाये हुए है. इधर टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी तेज गेंदबाज के समर्थन में उतर गये हैं.

धौनी ने शमी का बचाव किया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, धौनी ने कहा, मोहम्‍मद शमी एक बेहतरीन इंसान हैं. वो ऐसे शख्‍स नहीं हैं कि जो अपनी पत्नी और देश को धोखा दें.

धौनी ने शमी और हसीन मामले में ज्‍यादा कुछ बोलने से परहेज किया और बोले, वह इस मसले पर ज्‍यादा कुछ नहीं बोलना चाहते हैं. यह एक पारिवारिक मामला है और शमी की निजी जिंदगी से जुड़ा है. धौनी ने आगे कहा, जहां तक मैं जानता हूं कि शमी एक बेहतरीन इंसान हैं.

इसे भी पढ़ें…

एक ‘हसीन’ दास्‍तां : मोहम्‍मद शमी हैं हसीन जहां के दूसरे पति, पहले शौहर से हैं दो बेटियां, चलाता है किराना दुका

धौनी से पहले टीम इंडिया के एक और पूर्व क्रिकेटर ने शमी का बचाव किया था. चेतन चौहान शमी का बचाव करते हुए बीसीसीआई पर उन्‍होंने निशाना साधा था. उन्‍होंने कहा था कि बीसीसीआई को शमी का कॉन्‍ट्रेक्‍ट रोकना नहीं चाहिए था. क्‍योंकि शमी का मामला क्रिकेट से जुड़ा नहीं है. शमी अब तक दोषी नहीं पाये गये हैं.

इसे भी पढ़ें…

हसीन का नया आरोप: मोबाइल मेरे हाथ नहीं लगता, तो शमी मुझे तलाक दे चुका होता

गौरतलब हो, शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने घरेलू हिंसा, रेप की कोशिश, दूसरी महिलाओं से अवैध संबंध, मारपीट और फिक्सिंग सहित कई गंभीर आरोप लगायी हैं. हसीन ने शमी के खिलाफ लालबाजार थाने में केस भी दर्ज कराया है, जिसकी जांच पुलिस कर रही है.

इसे भी पढ़ें…

शमी की बढ़ सकती है मुश्किलें, बीसीसीआई के बाद डेयरडेविल्स भी दे सकता है झटका

शमी के खिलाफ शिकायत दर्ज, पत्नी ने कहा – अब साथ रहने का सवाल ही नहीं

मोहम्मद शमी के पक्ष में आये चेतन चौहान, कहा क्रिकेट से जुड़ा मुद्दा नहीं, बीसीसीआई अनुबंध ना तोड़े

मोहम्मद शमी व परिवार के 4 सदस्यों पर FIR, पत्‍नी हसीन ने लगाये ये आरोप…!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें