24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टीवी इंटरव्‍यू में शमी ने ”हसीन” आरोपों को झूठा बताया, कहा, दोषी पाया गया तो कोई भी सजा मंजूर

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी ने पत्नी हसीन जहां के सभी गंभीर आरोप का एक-एक कर जवाब दिया है. एक टीवी इंटरव्‍यू में उन्‍होंने कहा कि उनके ऊपर लगाये गये सारे आरोप गलत और बेबुनियाद हैं. शमी ने सारे आरोपों की जांच कराने की मांग की है. उन्‍होंने एक बार […]

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी ने पत्नी हसीन जहां के सभी गंभीर आरोप का एक-एक कर जवाब दिया है. एक टीवी इंटरव्‍यू में उन्‍होंने कहा कि उनके ऊपर लगाये गये सारे आरोप गलत और बेबुनियाद हैं. शमी ने सारे आरोपों की जांच कराने की मांग की है.

उन्‍होंने एक बार फिर साफ कर दिया कि इतना कुछ होने के बाद भी उनकी इच्‍छा है हसीन जहां पहले की तरह उनके साथ आ जाएं और सारे झगड़े को खत्‍म कर दें.

* परिवार की चिंता, खतरे में बच्‍ची की जिंदगी

शमी ने इंटरव्‍यू में कहा कि उन्‍हें किसी भी बात की चिंता नहीं है. उन्‍हें अगर कोई बात परेशान कर रही है तो वो है उनकी बेटी की भविष्‍य की. इन सारे मामले से अगर किसी का नुकसान हो रहा है तो वो है मेरी बेटी. मुझे मेरी बेटी की जिंदगी की चिंता सता रही है. उन्‍होंने कहा, हसीन जितने भी आरोप मेरे ऊपर लगा रही हैं, उन्‍हें एक बार तो बच्‍ची का ख्‍याल कर लेना चाहिए था.

* हसीन मेरी ताकत, मैं उसे वापस पा लूंगा : शमी

पत्नी के गंभीर आरोपों के बावजूद शमी ने कहा कि वो घर के झगड़े को घर में ही खत्‍म करना चाहते हैं और पहले जैसा लाइफ गुजारना चाहते हैं. उन्‍होंने अपनी पत्नी हसीन जहां से कहा कि वो बच्‍ची के लिए फिर से मेरे साथ आ जाएं. उन्‍होंने कहा हसीन जैसा आज मीडिया के सामने मेरे ऊपर आरोप लगा रही हैं दरअसल वो वैसी नहीं हैं. शमी ने हसीन को अपनी ताकत बताया और कहा मैं फिर से अपनी ताकत वापस पा लूंगा.

* ऑडियो रिकॉर्डिंग की जांच हो

हसीन जहां ने मीडिया के सामने जो ऑडियो क्‍लीप सुनाया उसके बारे में शमी ने कहा, मेरे लिए ऑडियो क्‍लीप कोई मायने नहीं रखती है. अगर ऐसा है तो इसकी जांच होनी चाहिए. शमी ने गाड़ी में मिले फोन के बारे में कहा वो उनका नहीं था. उसकी जांच होनी चाहिए. गौरतलब हो कि हसीन जहां ने उसी फोन के हवाले से शमी पर सेक्‍स स्‍कैंडल का आरोप लगाया था. उन्‍होंने उसी फोन के सारे चैट का सोशल मीडिया पर सार्वजनिक किया था. जिसके बाद मामला यहां तक पहुंचा. हालांकि उसमें कहीं भी शमी के नाम का जिक्र नहीं है.

* आरोपों की जांच हो, दोषी पाया गया तो हर सजा मंजूर

शमी ने कहा, हसीन जितने भी आरोप लगा रही हैं उन सभी का जांच किया जाना चाहिए. अगर आरोप सही साबित हुए तो मैं कोई भी सजा भुगतने के लिए तैयार हूं.

* अचानक लगे आरोपों से मैं शॉक था : शमी

शमी ने कहा, पत्नी ने जो मेरे ऊपर आरोप लगाये उससे मैं शॉकिंग था. आखिर अचानक क्‍या हो गया कि वो मेरे ऊपर इतने सारे आरोप लगा रही हैं. मेरी शादी के आज 4 साल हो गये. अगर ऐसा कुछ था तो ये पहले क्‍यों नहीं आये. वो इतने दिनों तक क्‍यों सहन करती रहीं. उन्‍हें पहले ही इसका विरोध करना चाहिए था.

शमी ने एक बार फिर सारे मामले के पीछे बाहरी लोगों का हाथ होने की आशंका जतायी. उन्‍होंने कहा, हसीन मुझसे बहुत प्‍यार करती है और आज भी करती है. वो जैसा आरोप लगा रही हैं उसके पीछे जरूर किसी का हाथ है. हमलोगों ने साथ में होली खेली और अचानक चार दिनों के बाद ऐसा क्‍या हो गया कि वो मेरे ऊपर आरोप पर आरोप लगा रही हैं. शमी ने कहा, इतना कुछ होने के बाद भी मैं हसीन को दोष नहीं दूंगा.

* अलिश्‍बा पर क्‍या बोले शमी

पूरे मामले में पत्नी हसीन जहां जिस पाकिस्‍तानी लड़की अलिश्‍बा का जिक्र कर रही हैं उसके बारे में शमी ने ज्‍यादा कुछ नहीं कहा. उन्‍होंने केवल इतना कहा कि हसीन जो कुछ कह रही हैं उसकी जांच होनी चाहिए. अगर अलिश्‍बा जैसी कोई बात है तो वो सबके सामने आना चाहिए.

* मोहम्‍मद भाई मेरे दोस्‍त, दुबई के बारे में भी शमी ने बताया

शमी ने इंटरव्‍यू के मोहम्‍मद भाई के बारे में बताया कि वो उनके दोस्‍त हैं. साथ ही कहा कि दुबई होकर पूरी टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे से वापस लौटी है. जहां तक वहां रूकने की बात है तो हसीन ने मुझसे वहां से गोल्‍ड लाने की मांग की थी. तो मैंने उससे कहा था कि दुबई में वो नहीं रूक सकते हैं क्योंकि उनका वीजा नहीं है. लेकिन जब मुझे तत्‍काल वीजा मिला तो मैं वहां रूका.

* फिक्सिंग के बारे में शमी ने कहा, ऐसा करने से अच्‍छा मैं मर जाना पसंद करुंगा

शमी ने फिक्सिंग के आरोप पर कहा, मैं अपने देश के साथ कभी धोखा नहीं कर सकता. मैं यहां की सेना का सबसे अधिक इज्‍जत करता हूं. ऐसा कुछ करने से अच्‍छा मैं मर जाना पसंद करूंगा. उन्‍होंने कहा, अगर मैंने पैसे लिये हैं तो वो मेरे बैंक खाते में ही आये होंगे न. उसकी जांच करा लें. जांच में क्‍या आया मुझे नहीं बतायें, पुरे देश को बतायें.

* बीसीसीआई पर पूरा भरोसा

बीसीसीआई कॉन्‍ट्रेक्‍ट के बारे में शमी ने एक बार फिर दोहराया कि उन्‍हें बोर्ड पर पूरा भरोसा है. बीसीसीआई उनके सभी आरोपों की अपने स्‍तर से जांच करा ले अगर मैं दोषी पाया गया तो बोर्ड जो भी सजा देगी मैं उसे मानने के लिए तैयार हूं.

* घर का झगड़ा घर पर ही सुलझे

शमी ने पत्नी हसीन जहां के आरोपों पर कहा कि ये पति और पत्नी के बीच का झगड़ा है और इसे घर पर ही सुलझाना चाहिए. मैं एक बार कहता हूं कि इतना कुछ होने के बावजूद मैं अपने परिवार को फिर से एक होते देखना चाहता हूं. उन्‍होंने पत्नी हसीन से कहा कि वो मेरे लिये नहीं अपने बच्‍चे के लिए मेरे साथ आ जाएं. मैं फिर से अपनी हंसी-खुशी जिंदगी चाहता हूं.

* रेप के आरापे पर क्‍या बोले शमी

पत्नी हसीन जहां ने पुलिस शिकायत में उनके साथ रेप करने की कोशिश का भी जिक्र किया है. इस मामले पर शमी ने कहा, हसीन ने जो आरोप लगाया है वो कफी दुखद हैं. मैं इससे काफी दुखी हूं. हसीन ने अपने आरोप में कहा था कि शमी उसे अपने भाई के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करते थे.

इसे भी पढ़ें…

शमी के खिलाफ शिकायत दर्ज, पत्नी ने कहा – अब साथ रहने का सवाल ही नहीं

शमी की बढ़ सकती है मुश्किलें, बीसीसीआई के बाद डेयरडेविल्स भी दे सकता है झटका

पत्नी ने शमी पर लगाया मैच फिक्सिंग का आरोप, बोलीं, दे सकता है देश को धोखा, शिकायत दर्ज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें