31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BCCI के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी पर 196 करोड़ की हेराफेरी का मामला दर्ज

रांची : बीसीसीआइ के कार्यकारी सचिव व झारखंड राज्य क्रिकेट संघ के पूर्व अध्यक्ष अमिताभ चौधरी पर अकूत संपति अर्जित करने का आरोप लगा है. खबर आ रही है कि इसको लेकर जमशेदपुर के बिष्टूपुर थाना में शिकायत दर्ज करायी गयी है. शिकायत कर्ता ने अमिताभ चौधरी पर 196 करोड़ रुपये के कथित हेराफेरी का […]

रांची : बीसीसीआइ के कार्यकारी सचिव व झारखंड राज्य क्रिकेट संघ के पूर्व अध्यक्ष अमिताभ चौधरी पर अकूत संपति अर्जित करने का आरोप लगा है. खबर आ रही है कि इसको लेकर जमशेदपुर के बिष्टूपुर थाना में शिकायत दर्ज करायी गयी है. शिकायत कर्ता ने अमिताभ चौधरी पर 196 करोड़ रुपये के कथित हेराफेरी का आरोप लगाया है.

शिकायतकर्ता उज्ज्वल दास का आरोप है कि जेएससीए ने रांची में स्टेडियम निर्माण और बीसीसीआई से क्रिकेट के संचालन के लिए मिले 196 करोड़ रूपये में हेराफेरी की है. साथ ही उज्ज्वल ने रांची स्टेडियम के भीतर जेएससीए द्वारा संचालित कंट्री क्लब को शिकायत का आधार बनाया है. उज्ज्वल का कहना है कि कंट्री क्रिकेट क्लब के रूप में जेएससीए ने एक भ्रष्टाचार सेंटर बनाया है, जिसकी जांच होनी चाहिये.

बीसीसीआइ के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी पर 196.23 करोड़ के घोटाले का आरोप

गौरतलब हो कि इससे पहले गुरुवार को झारखंड राज्य क्रिकेट संघ के आजीवन सदस्य व लोहरदगा जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष प्रवीण सिंह व क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार (सीएबी) के सचिव आदित्य वर्मा ने संयुक्त रूप से आरोप लगाया है कि अमिताभ चौधरी ने 2010 से 2015 के बीच अपने सहयोगी रंजीत कुमार सिंह के साथ मिल कर बीसीसीआइ द्वारा मिले 196.23 करोड़ रुपये की बंदर बांट की है. दोनों ने भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (सीएबी) से इस मामले की जांच करने की मांग की है. इस संदर्भ में ब्यूरो में ज्ञापन दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें