VIDEO : ''कैप्टन कूल'' के बचाव में उतरे गावस्कर, बोले, धौनी पर ताना बंद करो...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नयी दिल्ली : वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे वनडे में टीम इंडिया की हार को क्रिकेट समर्थक अभी तक पचा नहीं पाये हैं. इंडीज के छोटे लक्ष्य (189) के सामने पूरी भारतीय टीम 178 रन पर ढेर हो गयी और 11 रन से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी.

सबसे आश्चर्य तो लोगों को इस बात से हो रही है कि महेंद्र सिंह धौनी के मैदान पर रहते हुए भी भारत ने मैच गवां दिया. धौनी ने उस दिन अपने कैरियर की सबसे धीमी पारी खेली और सबसे स्लो फिफ्टी का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया.

हार के लिए लोग धौनी को जिम्मेवार ठहरा रहे हैं. सोशल मीडिया पर धौनी की पारी की जमकर आलोचना हो रही है. एक बार फिर उनके क्रिकेट कैरियर को लेकर सवाल किया जाने लगा है. क्रिकेट समर्थकों ने सवाल उठाया कि अब धौनी के बारे में टीम इंडिया के थिंक टैंक को विचार करना चाहिए. वैसे में उनके विश्व कप 2019 में खेलने को लेकर भी चर्चा होने लगी है.

बहरहाल टीम इंडिया के सबसे सफल कप्‍तानों में शामिल महेंद्र सिंह धौनी को दिग्‍गज क्रिकेट सुनील गावस्‍कर का साथ मिला है. गावस्‍कर ने धौनी का समर्थन करते हुए कहा कि, वेस्‍टइंडीज के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के लिए धौनी एक मात्र जिम्‍मेवार नहीं हैं. उन्‍हें वेवजह निशाना बनाया जा रहा है. धौनी अकेले मैच नहीं खेल रहे थे. पूरी टीम इस हार के लिए जिम्‍मेवार है. गावस्‍कर ने कहा कि धौनी को ताना मारना बंद कर देना चाहिए. गौरतलब हो कि धौनी ने चौथे वनडे में 114 गेंद पर 54 रनों की पारी खेली थी. उन्‍होंने 108 गेंद पर अपना अर्धशतक पूरा किया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें