27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानें, हार्दिक पंड्या ने ऐसा क्यों कहा, हमें तो अपनों ने लूटा, गैरों में कहां दम था….

नयी दिल्ली : चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में 18 जून को भारत को पाकिस्‍तान के हाथों 180 रनों की शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. पाकिस्तानी गेंदबाजों के आगे भारत की नंबर एक बल्लेबाजी आक्रमण ध्वस्त हो गयी और पूरी टीम मात्र 158 रन बनाकर ढह गयी. इस खराब प्रदर्शन के बाद जहां टीम इंडिया […]

नयी दिल्ली : चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में 18 जून को भारत को पाकिस्‍तान के हाथों 180 रनों की शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. पाकिस्तानी गेंदबाजों के आगे भारत की नंबर एक बल्लेबाजी आक्रमण ध्वस्त हो गयी और पूरी टीम मात्र 158 रन बनाकर ढह गयी.

इस खराब प्रदर्शन के बाद जहां टीम इंडिया की आलोचना हो रही है, वहीं दूसरी ओर एक ऐसा खिलाड़ी भी है जिसकी चर्चा और उसके शानदार प्रदर्शन की तारीफ हो रही है. जी, हां, वो कोई और नहीं बल्कि हार्दिक पंड्या हैं. पंड्या ही वो खिलाड़ी हैं जिसने पाकिस्तान के खिलाफ अकेला मोरचा खोल रखा था और पाक गेंदबाजों की जमकर खबर ली. उन्होंने ताबड़तोड़ 76 रन की पारी खेली. पंड्या ने महज 43 गेंद पर 4 चौकों और 6 छक्कों की मदद से तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली.

लेकिन उस दिन ऐसा हुआ कि पंड्या क्‍या कोई भी भारतीय समर्थक उस दिन को याद नहीं करना चाहेंगे. शानदार प्रदर्शन के बाद भी पंड्या को निराश होकर पवेलियन लौटना पड़ा था. दरअसल 76 रन की पारी खेल चुके पंड्या को जडेजा की एक गलती के कारण रन आउट का शिकार होना पड़ा.
रन आउट होने के बाद पंड्या काफी गुस्से में थे. पवेलियन लौटते समय उनके चेहरे पर गुस्‍सा साफ नजर आया. कई बाद उन्‍होंने पिच की ओर पलट कर देखा और कुछ-कुछ बोलते हुए मैदान से बाहर आये. उनका गुस्‍सा ड्रेसिंग रूम भी जारी रहा.
फाइनल में भारत की हार का उन्‍हें इतना झटका लगा कि उन्‍होंने अपना गुस्‍सा सोशल मीडिया पर भी दिखा दिया. उन्‍होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा, हमें तो अपने ने लूटा गैरो में कहां दम था….पंड्या के इस ट्वीट को रवींद्र जडेजा पर टिप्‍पणी के रूप में देखा जा रहा है. हालांकि पंड्या ने ट्वीट करने के कुछ देर बाद उसे अपने अकाउंट से हटा भी लिया, लेकिन वो जब तक हटाते काफी लोगों ने उसे देख लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें