18.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeखेलक्रिकेटजब डेविड वॉर्नर बने ग्राउंड्समैन, लखनऊ में बारिश के दौरान पिच ढकते नजर आए दिग्गज खिलाड़ी, देखें वीडियो

जब डेविड वॉर्नर बने ग्राउंड्समैन, लखनऊ में बारिश के दौरान पिच ढकते नजर आए दिग्गज खिलाड़ी, देखें वीडियो

डेविड वॉर्नर उन खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्हें अकसर मैदान के अंदर और बाहर मस्ती करते देखा जा सकता है. कई बार उन्हें तनाव वाले मैच के दौरान भी एंजॉय करते देखा गया है. ऑस्ट्रेलिया-श्रीलंका के बीच मैच में अचानक बारिश होने लगी. इसी दौरान डेविड वॉर्नर भी ग्राउंड्स मैन की मदद करने पहुंच गए.

वर्ल्ड कप 2023 का 14वां मैच ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच इस समय लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जा रहा है. जब श्रीलंका की टीम बल्लेबाजी कर रही थी, तब बारिश की एंट्री हुई, जिसके कारण मैच कुछ देर के लिए रोक दिया गया. इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी डेविड वॉर्नर ग्राउंड्समैन की भूमिका में नजर आए. यह देख कुछ देर के लिए सभी हैरान रह गए.

डेविड वॉर्नर ने पिच ढकने में की ग्राउंड्स मैन की मदद, तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल

ऑस्ट्रेलिया-श्रीलंका के बीच मैच में अचानक बारिश होने लगी. जिसके बाद ग्राउंड्स मैन पिच को ढकने के लिए तेजी से भागे. इसी दौरान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वॉर्नर भी ग्राउंड्स मैन की मदद करने पहुंच गए. अब उनका वीडियो और फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. क्रिकेट फैन्स लगातार उनकी तस्वीर और वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं.

Also Read: World Cup 2023: लगातार 14 मैच हारने के बाद अफगानिस्तान को मिली पहली जीत, वर्ल्ड कप में टूटा हार का सिलसिला

मैदान पर जमकर मस्ती करते हैं डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर उन खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्हें अकसर मैदान के अंदर और बाहर मस्ती करते देखा जा सकता है. कई बार उन्हें तनाव वाले मैच के दौरान भी एंजॉय करते देखा गया है. आईपीएल मैच के दौरान एक बार डेविड वॉर्नर बल्लेबाजी कर रहे थे. उसी समय वॉर्नर एक रन के लिए भागे. चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार खिलाड़ी रविंद्र जडेजा तेजी से गेंद की ओर भागे. जडेजा गेंद उठाकर स्टंप में मारने के लिए जैसे ही एक्शन में आए, वॉर्नर क्रीज की ओर न भागकर बल्ले से तलवारबाजी शुरू कर दी. यह देख जडेजा के साथ-साथ फील्डिंग कर रहे सभी खिलाड़ी हंसने लगे. दरअसल वॉर्नर जडेजा की मिमिक्री कर रहे थे. जडेजा जब भी बल्ले से कुछ खास करते हैं, तो बल्ले से तलवारबाजी कर जश्न मनाते हैं.

Also Read: World Cup 2023: इस बार 2019 वर्ल्ड कप का अपना ही रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं रोहित शर्मा, देखें आंकड़े
https://twitter.com/AnkitElvishB/status/1713881388682993727

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के सामने पहली जीत दर्ज करने की चुनौती

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया की टीमें आज वर्ल्ड कप 2023 में अपनी पहली जीत दर्ज करने मैदान पर उतरी हैं. दोनों टीमों को अबतक हार का सामना करना पड़ा है. ऑस्ट्रेलिया को पहले मैच में भारत के हाथों 6 विकेट से करारी हार मिली, तो दूसरे मैच में दक्षिण अफ्रीका ने 134 रन से रौंद डाला. दूसरी ओर श्रीलंका को भी पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका से 102 रनों की बड़ी हार मिली तो, दूसरे मैच में पाकिस्तान ने 6 विकेट से हराया था. दोनों टीमें प्वाइंट्स टेबल में सबसे आखिरी स्थान पर मौजूद हैं. टूर्नामेंट में आगे बढ़ना है, तो दोनों की टीमों को लगातार मैचों में जीत दर्ज करना होगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें