1. home Hindi News
  2. sports
  3. after harbhajan and yuvrajs fiery reaction to kashmir afridi again made controversial remarks saying they are helpless

हरभजन और युवराज के कश्मीर पर तीखी प्रतिक्रिया के बाद अफरीदी ने फिर की विवादित टिप्पणी, कहा- भारत में हो रहा है अत्याचार

By Sameer Oraon
Updated Date
हरभजन और युवराज के कश्मीर पर तीखी प्रतिक्रिया के बाद शाहिद अफरीदी ने उन आलोचनाओं का भी जवाब दिया है.
हरभजन और युवराज के कश्मीर पर तीखी प्रतिक्रिया के बाद शाहिद अफरीदी ने उन आलोचनाओं का भी जवाब दिया है.
Twitter

कुछ दिनों पहले शाहिद अफरीदी ने कश्मीर और प्रधान मंत्री के ऊपर विवादित टिप्पणी की थी. उन्होंने प्रधान मंत्री मोदी को डरपोक तक बता दिया था जिसके बाद युवराज, हरभजन सिंह और ने मिलकर उसकी खूब आलोचना की थी. युवराज सिंह ने तो यहां तक कह दिया था कि मुझे अफसोस है कि मैंने उनके फाउंडडेशन के लिए लोगों से उनकी मदद करने के लिए था. दरअसल कुछ दिनों पहले अफरीदी पाकिस्तान आधारित कश्मीर गए थे जिसमें उन्होंने कश्मीर का राग फिर से आलाप लिया था.

उन्होंने पीएम मोदी को भी डरपोक बता दिया था जिसके बाद कई क्रिकेटरों ने उनकी खूब आलोचना की थी. अब उनके इस प्रतिक्रिया के बाद शाहिद अफरीदी ने उन आलोचनाओं का भी जवाब दिया है, उन्होंने कहा है कि मैं हरभजन और युवराज को मेरी फाउंडडेशन की मदद के लिए धन्यवाद देते हूं. उनकी मुख्य समस्या ये है कि वो लोग मजबूर हैं. क्योंकि वो लोग भारत में रहते हैं. उन्हें ये भी पता है कि उनके देश में अत्याचार हो रहा है. इसके आगे और मैं कुछ भी कहना नहीं चाहूंगा. ये बातें अफरीदी ने पाकिस्तान के समाचार चैनल हम न्यूज पर कही.

गौरतलब है कि पीएम मोदी और कश्मीर पर विवादित टिप्पणी के बाद युवराज ने अपने तल्ख तेवर अपनाए थे. उन्होंने कहा था कि मैंने मानवता के नाते उनके फाउंडडेशन की मदद करने की अपील की थी इस तरह की भाषा अपने देश के प्रति और प्रधान मंत्री मोदी के लिए मैं बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करूंगा. जबकि हरभजन ने उसे अपनी लिमिट में रहने की हिदायत दे डाली थी. शिखर धवन ने कहा था कि इस वक्त जब सारी दुनिया कोरोना से लड़ रही है तब भी तुम्हें कश्मीर की पड़ी है. कश्मीर हमारा था, हमारा है और हमारा ही रहेगा. चाहे तो 22 करोड़ ले लो. हमारा एक सवा लाख के बराबर है, बाकी गिनती अपने आप कर लेना.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें