1. home Hindi News
  2. rashifal
  3. saptahik kumbh rashifal 26 june to 2 july 2022 capricorn weekly horoscope in hindi sry

Kumbh Weekly Horoscope: काम के मामले में इस समय किसी पर भरोसा न करना ही सही रहेगा

कुंभ राशि वालों के लिए ये सप्ताह (26 जून से 2 जुलाई 2022) कैसा रहेगा, आइए जानते हैं कुंभ राशि का साप्ताहिक राशिफल.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kumbh Weekly Horoscope
Kumbh Weekly Horoscope
Prabhat Khabar Graphics

कुंभ-इस सप्ताह आर्थिक रूप से यह उत्कृष्ट समय है. सभी गतिविधियों में काफी प्रगति होने की संभावना है. आलस त्यागें. समय पर काम करें. आपकी मेहनत से प्रत्येक काम लाभप्रद रहेगा. सश्रम किए गए कार्य सफल होंगे. कष्ट एवं समस्याओं का अंत संभव है. आय से अधिक व्यय न करें.

करियर-बिजनेस

इस सप्ताह अपनी अनोखी कार्यशैली से कार्यक्षेत्र में आप अलग पहचान बनाएंगे. मानसिक चिंता से आप राहत प्राप्त करेंगे. हालांकि व्यापार के लिए स्थिति उतनी अनुकूल नहीं रहेगी. काम के मामले में इस समय किसी पर भरोसा न करना ही सही रहेगा.

रिलेशनशिप

इस सप्ताह आपका पूरा ध्यान बच्चों और परिवार पर रहेगा. परिवार के किसी सदस्य से मतभेद और गलतफहमी होगी, जिसे बातचीत द्वारा आप दूर भी करेंगे नये मित्र बनेंगे जो आगे चलकर आपके लिए सहायक सिद्ध होंगे. रिश्तों के लिहाज से एक बेहतरीन सप्ताह है यह.

हेल्थ

इस सप्ताह आपको स्वास्थ्य के मामले में चिंता करने की जरूरत नहीं है. आप ज्यादातर समय ऊर्जावान महसूस करेंगे. पारिवारिक चिंता से चिंतित रहेंगे, जिसकी वजह से मानसिक थकान महसूस करेंगे. बेहतर होगा की छोटी—मोटी यात्रा पर जायें. सुबह—शाम टहलना अपनी दिनचर्या में शामिल करें.

लकी डेट: 29,30,02

लकी कलर: नारंगी, पीला, क्रीम

लकी दिन: सोमवार, मंगलवार, गुरुवार

सावधानी

सही योजना और उस योजना को पूरा करने के लिए सही रणनीति इस सप्ताह आपको इन्हीं दो बातों पर फोकस करना है. जल्दबाजी में या किसी दूसरे की बातों में आकर कोई भी बड़ा निर्णय न लें, क्योंकि इस समय आपके द्वारा लिया गया निर्णय भविष्य पर असर डालेगा.

उपाय

शुक्रवार की रात काले चने पानी में भिगो दें. शनिवार को ये चने, कच्चा कोयला, हल्की लोहे की पत्ती एक काले कपड़े में बांधकर मछलियों के तालाब में डाल दें. शनिवार के दिन ही शनि यंत्र की स्थापना व पूजन करें. इसके बाद प्रतिदिन इस यंत्र की विधि-विधान पूर्वक पूजा करें.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें