1. home Hindi News
  2. rashifal
  3. saptahik kanya rashifal 26 june to 2 july 2022 virgo weekly horoscope in hindi sry

Virgo Weekly Horoscope: उच्चाधिकारी और प्रतिष्ठित व्यक्तियों से मिलने का योग है, जिसका आपको लाभ मिलेगा

कन्या राशि वालों के लिए ये सप्ताह (26 जून से 2 जुलाई 2022) कैसा रहेगा, आइए जानते हैं कन्या राशि का साप्ताहिक राशिफल.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Virgo Weekly Horoscope
Virgo Weekly Horoscope
Prabhat Khabar Graphics

कन्या-इस सप्ताह अज्ञात के साथ व्यवहार करते समय सावधान रहें. संचारी बनें और खुद को आराम देने के लिए कुछ समय निकालें. समय अच्छा नहीं कहा जा सकता. जिसे आप किसी काम का न समझते थे, इस सप्ताह वही आप के कार्यों में सहभागी बनेगा. यात्रा का योग है. रिश्तेदारों से संपत्ति संबंधी विवाद बड़ा रूप ले सकते हैं, सतर्क रहें.

करियर/बिजनेस

कार्यक्षेत्र में नए लोगों से परिचय होगा. योग्यता अनुसार आपको न केवल नई जिम्मेदारी मिलेगी, बल्कि पदोन्नति का भी योग है. कामकाज में अधिक व्यस्त रहेंगे. उच्चाधिकारी और प्रतिष्ठित व्यक्तियों से मिलने का सुयोग है, जिसका आपको लाभ भी मिलेगा.

रिलेशनशिप

अचल सम्पति का और सामाजिक क्षेत्र में मान-सम्मान बढ़ेगा. पारिवारिक सदस्यों से मतभेद की स्थितियां बनेगी. घर में बहसबाजी करने से बचें और पत्नी के साथ भी व्यर्थ के वाद-विवाद से दूर रहें. दूसरों की भावनाओं को सम्मान दें.

हेल्थ

इस सप्ताह आप पहले से चली आ रही बीमारियों में सुधार महसूस करेंगे. मौसमी बीमारियों से सावधान रहने की जरूरत है. पेट और पाचन तंत्र से संबंधित बीमारियों से सावधान रहें. गेस्ट्रिक संबंधित समस्या आपको परेशान कर सकती है. घर का बना सादा भोजन करें. ठंडे पानी से परहेज करें.

लकी डेट: 29,30,02

लकी कलर: गुलाबी, बैंगनी, नारंगी

लकी दिन: रविवार, सोमवार, शनिवार

सावधानी

हमेशा आपका निर्णय सही ही साबित हो यह जरूरी नहीं, लेकिन निर्णय तो लेना ही पड़ता है और यह उस स्थिति से बेहतर है जब आप असमंजसता की स्थिति में कोई निर्णय ही न लें. तो इस सप्ताह असमंजसता की स्थिति से बाहर आएं और मन को मजबूत कर निर्णय लें और जो भी निर्णय लें, उस पर अपना भरोसा कायम रखें.

उपाय

सोमवार के दिन घर के पास स्थित शिव मंदिर में जाएं. ११ बिल्व पत्र के साथ शिवलिंग पर जल चढ़ाएं और शिवलिंग की 11 बार परिक्रमा करें. मन में जो इच्छा हो उसे महादेव से कहें और मंदिर के बाहर गरीबों को प्रसाद का वितरण करें.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें