27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Monthly mithun rashifal May 2024 : जानें कैसा बीतेगा यह माह, शुभ रंग, तारीख

मिथुन राशि वालों के लिए जानें कैसा होगा मई का महीना, किन बातों का रखना होगा विशेष रूप से ध्यान.

Monthly mithun rashifal May 2024 : मिथुन राशि वालों के लिए ये माह (मासिक राशिफल मई 20242023) कैसा रहेगा, आइए जानते हैं ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा से मिथुन राशि का मासिक राशिफल.


मिथुन-सभी लोग जानना चाहते है कि मई महीना हमारे लिए कैसा रहने वाला है। मेरे और मेरे परिवार के लिए कैसा रहेगा , मेरा व्यापार आगे बढ़ेगा या नही या नई समस्या का सामना करना पड़ेगा इत्यादि कई प्रकार के विचार हमारे मन को घेरे रखती हैं. जानें ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा जी से आपकी राशि और कुंडली पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों और नक्षत्रों के प्रभाव से उनकी चाल को देखते हुए विश्लेषण किए है.

पारिवारिक जीवन

मिथुन राशि वाले को मई का महीना आपके लिए मिलाजुला रहेगा आपको पारिवारिक जीवन पर ध्यान देने की जरुरत है. परिवार के सदस्यों पर ध्यान दे किसी का तबियत खराब रहेगी चौथे भाव में केतु तथा दशम भाव में राहु तथा मंगल बैठकर चौथे भाव को देख रहे है परिवार के सदस्यो के साथ बातचीत करते समय सावधानी रखे परिवार में असमंजस की स्थिति बनेगी उनका विचार आपके साथ नहीं बनेगा.यात्रा बनेगी लेकिन ध्यान रखे ज्यादा जरुरत हो तभी यात्रा करे 14 मई के बाद आपके भाई बहन का सहयोग मिलेगा आपसी सौहार्द बढ़ जायेगा 19 मई के बाद रिश्तेदार का आना -जाना लगा रहेगा.

व्यापार तथा नौकरी

व्यापारी के लिए मई का महिना में व्यापार ठीक चलेगा आपके व्यापार के स्वामी वृहस्पति द्वादश भाव में रहने के कारण आप खूब मेहनत करेगे आपके मेहनत के परिणाम बहुत उत्तम रहने वाला है.लेकिन इस माह नया निवेश करे जिनके व्यापार में परेशानी बनी हुई थी वह दूर होगी.बाजार में आपका मान सम्मान खूब मिलेगा पुराने ग्राहक सभी आपसे जुड़ जायेगे.नौकरी करने वाले को अपना कार्य क्षेत्र बहुत ही जिम्मेदारी के साथ निभाना होगा क्योंकि आपके दशम भाव में राहु तथा मंगल की युति बनी हुई है उनके ऊपर केतु का दिर्ष्टि है सावधानी के साथ कार्य करे अधिकारी के साथ बर्ताव ठीक रखे नौकरी खतरे में पड़ सकती है 19 मई के बाद आपको लाभ होगा रुका हुआ संपत्ति का लाभ मिलेगा.

प्रेम जीवन

मिथुन राशि वाले का प्रेम सम्बन्ध बहुत ही मधुर रहने वाला है आपके प्रेम सम्बन्ध के स्वामी शुक्र एकादश भाव में बैठे है उनका पुर्ण दृष्टि पंचम भाव पर है जिसे आपके प्रेम सम्बन्ध और मजबूत बनेगा आप दोनों का प्रेम संबंध में विश्वास मजबूत बनेगा मिथुन राशि वाले को प्रेम विवाह का योग बन रहा है .जो लोग अविवाहित है उनको जीवनसाथी मिलेगी. 19 मई के बाद आपके प्रेमी के साथ मनमुटाव बनेगा. विवाहित लोगो को दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा साथ धन का लाभ होगा समाज में आप दोनों का मान -सम्मान खूब मिलेगा.

लकी नंबर
8
लकी कलर
नीला

उपाय

गणेश जी का पूजन करे ,गणेश जी का मंत्र का जाप करे ओउम गं गणपतये नमः
बुधवार को मंदिर में संध्या समय में तील दान करे , गरीबों को भोजन कराए.

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा
ज्योतिष वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ
8080426594/9545290847

Also Read: Masik kark rashifal May 2024: जानें कैसा बीतेगा यह माह, शुभ रंग, तारीख

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें