25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kal Ka Rashifal 23 June 2024: इन 6 राशि वालों के लिए शुभ फलदायी रहेगा कल का दिन, जानें सभी 12 राशियों का हाल

आज एक नए आरंभ का संकेत है जब आपके शुभ रंग और भाग्यशाली संख्या आपको सकारात्मकता से भर देंगे. यह महत्वपूर्ण निर्णयों के लिए एक महत्वपूर्ण दिन हो सकता है जो आपके भविष्य को सुखद बना सकता है. जानें सभी 12 राशियों का हाल…

Kal Ka Rashifal 23 June 2024: मेष राशि – कल का दिन आपके लिए शांतिपूर्ण रहेगा, लेकिन परिवार में विवाद बढ़ सकता है, जो नई समस्याएं उत्पन्न कर सकता है. कुछ कार्यों के बिगड़ने से आपको बड़ा नुकसान हो सकता है. अजनबियों के साथ कोई लेनदेन न करें, क्योंकि इससे भी समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं. किसी के कहने पर बड़ा निवेश करने से बचें.

शुभ अंक-2 शुभ रंग-काला

वृष राशि – कल का दिन आपके व्यवसाय में एक नया मोड़ ला सकता है. आप किसी कार्य में साझेदारी कर सकते हैं. कार्यस्थल पर आपके विरोधी आप पर हावी होने की कोशिश करेंगे, लेकिन आप अपनी चतुराई से उन्हें आसानी से मात दे पाएंगे. तेज गति वाले वाहनों का प्रयोग करते समय सतर्क रहें. राजनीति में कार्यरत व्यक्तियों को अपने कार्यों से नई पहचान मिलेगी.

शुभ अंक-9 शुभ रंग-बैगनी

मिथुन राशि – कल का दिन आपके व्यापार में एक नया परिवर्तन ला सकता है. आप किसी कार्य के लिए साझेदारी कर सकते हैं. कार्यस्थल पर विरोधी आपको परास्त करने की कोशिश करेंगे, लेकिन आप अपनी चतुराई से उन्हें आसानी से हरा देंगे. तेज गति वाले वाहनों का उपयोग करते समय सावधानी बरतें. कल आप पुराने कर्ज का बड़ा हिस्सा चुकाने में भी सफल रहेंगे.

शुभ अंक-1 शुभ रंग-केसरिया

कर्क राशि – कल का दिन परिवार के किसी सदस्य से निराशाजनक समाचार मिल सकता है. आपके लिए यह दिन भागदौड़ भरा रहेगा. आप अपने महत्वपूर्ण कार्यों को छोड़कर अन्य कार्यों में उलझ सकते हैं, जिससे आपको अधिक मेहनत करनी पड़ेगी. राजनीति में सक्रिय लोग अपने कार्यों पर ध्यान केंद्रित करें. महिला मित्रों के साथ सतर्क रहें, क्योंकि उनसे धोखा मिलने की संभावना है.

शुभ अंक-3 शुभ रंग-ग्रे

सिंह राशि – कल का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण साबित होगा. आप अपनी आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए किसी सहयोगी से वित्तीय मदद मांग सकते हैं. व्यापार में कल कोई बड़ा निर्णय लेने से बचें और अपने पिता से सलाह अवश्य करें. यदि आपको किसी जरूरतमंद की सहायता करने का अवसर मिले, तो उसे न चूकें.

शुभ अंक-1 शुभ रंग-नीला 

कन्या राशि – कल आप तेजी से वाहन चलाने की आदत के कारण परेशानी में पड़ सकते हैं, क्योंकि दुर्घटना होने की संभावना है. किसी बात को लेकर आपका मन परेशान रहेगा. अगर आपसे काम में कोई गलती हो जाती है, तो तुरंत अपने बॉस से माफी मांग लें, नहीं तो स्थिति बिगड़ सकती है.

शुभ अंक- शुभ रंग-लाल

Also Read: Ashadh Maas 2024: आषाढ़ मास शुरू, इन बातों का रखें खास ख्याल, जानें प्रमुख व्रत त्योहारों की लिस्ट

तुला राशि – कल का दिन आपके लिए जल्दबाजी और भावुकता में कोई निर्णय लेने से बचने का है. अपने कार्यों में सावधानी और सतर्कता बरतें, तभी वे सफलतापूर्वक पूरे हो सकेंगे. किसी पुरानी गलती से सबक लें. यदि परिवार के किसी सदस्य की सेहत में कोई समस्या चल रही है, तो आज वह बढ़ सकती है.

शुभ अंक-9 शुभ रंग-पीला

वृश्चिक राशि – कल आपको कार्यक्षेत्र में खुद को साबित करने का अवसर मिलेगा, इसलिए अपने लाभ के अवसरों पर ध्यान केंद्रित करें, नहीं तो बाद में समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. अत्यधिक खर्च करने की आदत के कारण आप धन की कमी का अनुभव कर सकते हैं. आपकी संतान किसी खेल प्रतियोगिता में भाग ले सकती है और उसमें जीत हासिल करेगी.

शुभ अंक-6 शुभ रंग-आसमानी

धनु राशि – कल का दिन जीवनसाथी से चल रहे मतभेदों को बातचीत के माध्यम से सुलझाने में सफल रहेंगे. कुछ नई योजनाओं से आपको लाभ प्राप्त होगा. आपके मन में स्थायित्व की भावना बनी रहेगी और ससुराल पक्ष का कोई व्यक्ति आपसे मिलने आ सकता है. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को अपने प्रयासों में तेजी लानी होगी.

शुभ अंक-5 शुभ रंग-नारंगी

मकर राशि – कल का दिन आपके लिए मान-सम्मान में वृद्धि लाने वाला है. आपके साथी आपके कामों में सहायक होंगे और आपको पूरा समर्थन देंगे. हालात के बदलते होने के कारण, आपको व्यक्तिगत और पेशेवर में समझौता करना पड़ सकता है. यदि आपने स्वास्थ्य समस्याओं को नजरअंदाज किया है, तो इस पर ध्यान देने की आवश्यकता है, ताकि बाद में यह समस्याएँ बढ़ने से बचा जा सके. अगर आपको किसी काम के चलते अकस्मात यात्रा पर जाना पड़े, तो इसे तैयारीपूर्वक व्यवस्थित करें.

शुभ अंक-8 शुभ रंग-सफ़ेद

कुंभ राशि – कल का दिन आपके लिए प्रगतिशील रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में आपको सकारात्मक परिणाम मिलने की संभावना है और आप अपने कामों में प्रगति कर सकते हैं. आपको अपने समीपी लोगों, जैसे कि भाई-बहनों से सहायता लेने का मौका मिल सकता है. अगर कोई पुराना मित्र आपसे नाराज था, तो यह दिन उनसे मेल-मुलाकात करने के लिए उत्तम हो सकता है. आपको परिवार के साथ कुछ महत्वपूर्ण समय बिताने का भी अवसर मिलेगा, विशेष रूप से छोटे बच्चों के साथ.

शुभ अंक-4 शुभ रंग-हरा

मीन राशि – कल का दिन आपके लिए रिश्तों को मजबूती से जोड़ने का एक मौका है. परिवार में थोड़ी सी मनमुटाव आ सकती है, लेकिन आप इसे समझने और सुलझाने के लिए तैयार रहें. अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें, विशेष रूप से अपने आहार पर. कल अत्यधिक तले भुने भोजन से बचें और सात्विक आहार का पालन करें. अपने साथीदारों के साथ संवाद में सावधानी बरतें ताकि कोई गलतफहमी न हो.

शुभ अंक-7 शुभ रंग-जामुनी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें