21.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeखेलक्रिकेटWomen's T20 World Cup: विश्व कप की शुरुआत से पहले सभी टीमों के कप्तानों ने कराया फोटोशूट, देखें वायरल...

Women’s T20 World Cup: विश्व कप की शुरुआत से पहले सभी टीमों के कप्तानों ने कराया फोटोशूट, देखें वायरल तस्वीरें

Women's T20 World Cup Viral Photos: टी20 वर्ल्ड कप से पहले हुए इस फोटोशूट में जेमिमा रोड्रिग्स का एक अलग अंदाज देखने को मिला. जेमिमा इस बार मस्ती के मूड में नजर आईं. सोशल मीडिया पर भारतीय टीम और जेमिमा के अंदाज की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

Undefined
Women's t20 world cup: विश्व कप की शुरुआत से पहले सभी टीमों के कप्तानों ने कराया फोटोशूट, देखें वायरल तस्वीरें 6

Women’s T20 World Cup 2023: दक्षिण अफ्रीका में 10 फरवरी (शुक्रवार) से शुरू हो रही महिला टी20 विश्व कप से पहले सभी टीमों के कप्तानों ने फोटोशूट कराया. भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली टीम ने अलग से फोटो सेशन कराया. इस फोटो में कप्तान के साथ टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. बता दें कि 17 दिनों तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में 10 टीमें हिस्सा लेंगी. इस दौरान कुल 23 मैच खेले जाएंगे.

Undefined
Women's t20 world cup: विश्व कप की शुरुआत से पहले सभी टीमों के कप्तानों ने कराया फोटोशूट, देखें वायरल तस्वीरें 7

इस फोटोशूट में जेमिमा रोड्रिग्स का एक अलग अंदाज देखने को मिला. जेमिमा इस बार मस्ती के मूड में नजर आईं. सोशल मीडिया पर भारतीय टीम और जेमिमा के अंदाज की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप में भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से होगा. दोनों टीमों के बीच 12 फरवरी हाईवोल्टेज मैच खेला जाएगा.

Undefined
Women's t20 world cup: विश्व कप की शुरुआत से पहले सभी टीमों के कप्तानों ने कराया फोटोशूट, देखें वायरल तस्वीरें 8

वहीं, इस मैच से पहले भारतीय टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने बड़ा बयान दिया है. मैच महिला प्रीमियर लीग नीलामी से पहले आता है तो उनसे नीलामी के बारे में पूछा गया. इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘हमारी टीम का फोकस ऑक्शन पर नहीं बल्कि इस मैच को जीतने पर है. हमारा ध्यान आईसीसी ट्रॉफी पर है, ये सभी चीजें होती हैं और खिलाड़ी जानते हैं कि उनके लिए क्या महत्वपूर्ण है और कब किस पर ध्यान देना है.’

Also Read: Asia Cup 2023 की मेजबानी को लेकर बौखलाया पाकिस्तान, PCB चीफ नजम सेठी ने बुलाई एशियाई परिषद की आपात बैठक
Undefined
Women's t20 world cup: विश्व कप की शुरुआत से पहले सभी टीमों के कप्तानों ने कराया फोटोशूट, देखें वायरल तस्वीरें 9

अनुभवी शिखा पांडे को छोड़ कर भारतीय टीम की तेज गेंदबाजी इतनी मजबूत नहीं होगी. जिसपर मिताली ने कहा, ‘गेंदबाजी की परिक्षा होगी और आपको यहीं सुधार की जरूरत है.’ साथ ही उम्मीद है कि अंडर-19 विश्व कप विजेता टीम की सदस्य शेफाली वर्मा और ऋचा घोष उसी अनुभव का इस्तेमाल करेंगी, जो उन्होंने इस आयु ग्रुप के टूर्नामेंट में ऐसी ही परिस्थितियों में खेलते हुए हासिल किया था.

Undefined
Women's t20 world cup: विश्व कप की शुरुआत से पहले सभी टीमों के कप्तानों ने कराया फोटोशूट, देखें वायरल तस्वीरें 10

मिताली की राय में गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया का शानदार बल्लेबाजी विभाग उन्हें खिताब जीतने का प्रबल दावेदार बनाता है, जो छठी बार ट्रॉफी जीतने की कोशिश में जुटी है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि हर कोई सहमत होगा कि ऑस्ट्रेलिया प्रबल दावेदार है और वह दावेदार बनने का हकदार भी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें