16.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारपटनापटना कॉलेज PHOTOS: गोली चलाते छात्र की आयी तस्वीर, चारों हॉस्टल किए गए सील, बिजली-पानी भी होगा बंद

पटना कॉलेज PHOTOS: गोली चलाते छात्र की आयी तस्वीर, चारों हॉस्टल किए गए सील, बिजली-पानी भी होगा बंद

पटना कॉलेज गोलीकांड और बमबारी मामले में जांच लगातार जारी है. कॉलेज में हुए विवाद के दौरान गोली चलाते एक छात्र की तस्वीर सामने आयी है. वहीं पटना कॉलेज के चारो हॉस्टल सील किए गए हैं. अब बिजली-पानी भी बंद किया जा रहा है.

Undefined
पटना कॉलेज photos: गोली चलाते छात्र की आयी तस्वीर, चारों हॉस्टल किए गए सील, बिजली-पानी भी होगा बंद 8

PU Photos: पटना यूनिवर्सिटी में बीते चार दिसंबर को हुई बमबाजी, गोलीबारी और पत्थरबाजी मामले में जांच तेज हो गयी है. गोली चलाते हुए एक छात्र की तस्वीर भी वायरल हुई है. जिसकी जांच पुलिस कर रही है. पटना कॉलेज के चारो हॉस्टल सील कर दिये गए हैं. जबकि अब बिजली-पानी का कनेक्शन भी बंद कर दिया गया है.

Undefined
पटना कॉलेज photos: गोली चलाते छात्र की आयी तस्वीर, चारों हॉस्टल किए गए सील, बिजली-पानी भी होगा बंद 9

PU Photos: मिंटो हॉस्टल के छात्र रवि कुमार के बयान पर बीते दो दिसंबर को हुई मारपीट व गोलीबारी में नदवी और इकबाल के पांच नामजद छात्र व दस अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. नामजद छात्रों में फहीम अनवर उर्फ बाबर, मो. वसीम, मो. शैफुल्लाह और मो. शाहजहां शामिल है. आरोप है कि इन सभी ने हथियार के बल पर मारपीट की और बमबाजी करते हुए फरार हो गये.

Undefined
पटना कॉलेज photos: गोली चलाते छात्र की आयी तस्वीर, चारों हॉस्टल किए गए सील, बिजली-पानी भी होगा बंद 10

PU Photos: पटना कॉलेज मामले में एक तस्वीर वायरल हुई है. तस्वीर में लाल-टी-शर्ट पहने हुए छात्र गोली चलाता दिख रहा है. दोनों हाथ से हथियार को पकड़ सीधे फायरिंग करते छात्र की तस्वीर गुरुवार को वायरल हो गयी. तस्वीर वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. तस्वीर में दिखने वाले छात्र की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

Undefined
पटना कॉलेज photos: गोली चलाते छात्र की आयी तस्वीर, चारों हॉस्टल किए गए सील, बिजली-पानी भी होगा बंद 11

PU Photos: वहीं पीयू में बीते चार दिसंबर को हुए बमबाजी, फायरिंग व बमबाजी का वीडियो वायरल हुआ है. इसमें हॉस्टल के छात्र छत से ताबड़तोड़ पत्थरबाजी करते दिख रहे हैं. वहीं कैंपस ग्राउंड में मौजूद छात्र बार-बार नीचे उतरने की धमकी दे रहे है. लगभग 28 सेकेंड के इस वीडियो में छात्रों ने सैकड़ों पत्थर चलाये. वहीं सूत्रों ने बताया कि जिस लाल टी-शर्ट पहने जिस छात्र का गोली चलाते तस्वीर सामने आयी है वह भी उसी दिन का है.

Undefined
पटना कॉलेज photos: गोली चलाते छात्र की आयी तस्वीर, चारों हॉस्टल किए गए सील, बिजली-पानी भी होगा बंद 12

PU Photos: चार दिसंबर को मिंटो छात्रावास के छात्रों पर बमबाजी व फायरिंग करने के मामले में पहले से एक केस दर्ज है. लेकिन एक और केस पटना कॉलेज के छात्र व जहानाबाद मखदुमपुर निवासी मयंक कुमार के बयान के आधार पर पीरबहोर थाने में दर्ज किया गया है.

Undefined
पटना कॉलेज photos: गोली चलाते छात्र की आयी तस्वीर, चारों हॉस्टल किए गए सील, बिजली-पानी भी होगा बंद 13

PU Photos: मयंक ने अपने बयान में पुलिस को जानकारी दी है कि मिंटू व इकबाल छात्रावास के छात्रों के बीच जब मारपीट हो रही थी तो वह अपने क्लास से निकल कर भागने लगा. इतने में ही उसके पॉकेट से मोबाइल फोन गिर गया. इसके बाद मिंटो छात्रावास के छात्रों ने यह कहा कि वह वीडियो बना रहा है. इसके बाद उस पर तलवार, लाठी-डंडे से हमला कर दिया. जिसमें वह बूरी तरह घायल हो गया. पीएमसीएच में उसके दिये गये बयान के आधार पर पीरबहोर थाने में केस दर्ज कर लिया गया है. छात्र फिलहाल पीएमसीएच में इलाजरत है.

Undefined
पटना कॉलेज photos: गोली चलाते छात्र की आयी तस्वीर, चारों हॉस्टल किए गए सील, बिजली-पानी भी होगा बंद 14

PU Photos: पटना यूनिवर्सिटी कैंपस बीते सोमवार को ताबड़तोड़ बमबाजी और फायरिंग से दहल गया था. टीओपी पुलिस खड़ी रही और हॉस्टल के छात्र एक-दूसरे के ऊपर बम, पत्थर और फायरिंग कर रहे थे. घटना उस वक्त हुई जब यूनिवर्सिटी में चारों ओर छात्र मौजूद थे. क्लास चल रही थी. जैसे ही यह बमबाजी शुरू हुई कैंपस में अफरा-तफरी मच गयी. क्लास कर रहे बच्चे भागने लगे. कैंपस में मौजूद अन्य छात्रों को यह समझ में नहीं आ रहा था कि किधर भागें. कैंपस में मौजूद मिंटो, जैक्सन, इकबाल और नदवी हॉस्टल के छात्र एक दूसरे पर ताबड़तोड़ बमबाजी कर रहे थे. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पीरबहोर थाने की पुलिस पहुंच गयी. साथ ही साथ गांधी मैदान और कदमकुआं थाने की पुलिस को भी कैंपस में बुला लिया गया. भारी संख्या में पुलिस को देख उपद्रवी छात्र मौके से फरार हो गये. पुलिस ने छानबीन शुरू कि तो कैंपस से एक जिंदा सुतली बम और एक खोखा बरामद हुआ था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें