17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

PHOTOS: के के पाठक को स्कूल के छत से झांक रहे थे शिक्षक, मधेपुरा जिला बॉर्डर पहुंचते ही देखिए कैसे मचा हड़कंप

PHOTOS: बिहार में शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक मधेपुरा पहुंच गए. सहरसा में दस्तक देते ही मधेपुरा के शिक्षक और शिक्षा विभाग के अधिकारी अलर्ट हो गए थे. तस्वीरों में देखिए कैसे मचा रहा हड़कंप और क्या हुआ जब आए अपर मुख्य सचिव..

Undefined
Photos: के के पाठक को स्कूल के छत से झांक रहे थे शिक्षक, मधेपुरा जिला बॉर्डर पहुंचते ही देखिए कैसे मचा हड़कंप 10

KK Pathak Photos: शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक शुक्रवार को कोसी क्षेत्र में निरीक्षण करने पहुंचे थे. सहरसा और मधेपुरा में के के पाठक के आगमन को लेकर हड़कंप मचा रहा. गुरुवार की देर शाम के के पाठक सहरसा पहुंचे हैं, ये सूचना मिलने के साथ ही मधेपुरा के प्रशासनिक व शैक्षणिक विभागों में हड़कंप मचा रहा.

Undefined
Photos: के के पाठक को स्कूल के छत से झांक रहे थे शिक्षक, मधेपुरा जिला बॉर्डर पहुंचते ही देखिए कैसे मचा हड़कंप 11

KK Pathak Photos: स्कूल के प्रधानाध्यापक व शिक्षकों में सबसे अधिक हड़कंप देखा गया जबकि आरडीडीइ, डीईओ, डीपीओ से ले बीईओ तक दौड़-भाग करते हुए पाए गए.

Undefined
Photos: के के पाठक को स्कूल के छत से झांक रहे थे शिक्षक, मधेपुरा जिला बॉर्डर पहुंचते ही देखिए कैसे मचा हड़कंप 12

KK Pathak Photos: के के पाठक शुक्रवार को टीचर ट्रेनिंग कॉलेज, सुखासन मनहारा पहुंचे. अपर मुख्य सचिव ने यहां निरीक्षण किया. यहां जो टीचर ट्रेनिंग ले रहे थे उनसे कक्षा में जाकर के के पाठक ने बातचीत की. शिक्षकों ने उन्हें बताया कि ट्रेनिंग से काफी कुछ सीखने को मिल रहा है.ये साल में कम से कम एक बार जरूरी है.

Undefined
Photos: के के पाठक को स्कूल के छत से झांक रहे थे शिक्षक, मधेपुरा जिला बॉर्डर पहुंचते ही देखिए कैसे मचा हड़कंप 13

KK Pathak Photos: ट्रेनिंग कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ निखिल कुमार झा को के के पाठक ने निर्देश दिया कि जिस छात्र का कॉलेज में उपस्थिति कम रहता हो उसका भी नाम काटने में देर ना करें.

Undefined
Photos: के के पाठक को स्कूल के छत से झांक रहे थे शिक्षक, मधेपुरा जिला बॉर्डर पहुंचते ही देखिए कैसे मचा हड़कंप 14

KK Pathak Photos: के के पाठक ने स्कूल में रसोई और लैब वगैरह का भी निरीक्षण किया और जहां कमी दिखी उसके लिए आवश्यक निर्देश भी दिए.

Undefined
Photos: के के पाठक को स्कूल के छत से झांक रहे थे शिक्षक, मधेपुरा जिला बॉर्डर पहुंचते ही देखिए कैसे मचा हड़कंप 15

KK Pathak Photos: के के पाठक आ रहे हैं, अभी वो कहां पर हैं ये जानने के लिए टीचर-हेडमास्टर इधर-उधर फोन भी लगा रहे थे. तो कोई सोशल मीडिया को खंगालकर यह जानने की कोशिश कर रहा था. कुछ शिक्षक अपने विद्यालय के छतों से केके पाठक के काफिला का इंतजार करते दिखे.

Undefined
Photos: के के पाठक को स्कूल के छत से झांक रहे थे शिक्षक, मधेपुरा जिला बॉर्डर पहुंचते ही देखिए कैसे मचा हड़कंप 16

KK Pathak Photos: के के पाठक के साथ सेल्फी लेने वालों की भीड़ यहां भी उमड़ी रही. के के पाठक के साथ शिक्षक-शिक्षिकाओं और शिक्षा विभाग के कर्मियों ने सेल्फी ली. अपर मुख्य सचिव इस दौरान बेहद खुश दिखे.

Undefined
Photos: के के पाठक को स्कूल के छत से झांक रहे थे शिक्षक, मधेपुरा जिला बॉर्डर पहुंचते ही देखिए कैसे मचा हड़कंप 17

KK Pathak Photos: मधेपुरा में के के पाठक निरीक्षण के लिए आने वाले हैं, ये सुनते ही सभी टीचर और हेडमास्टर स्कूलों की व्यवस्था को सही करने में लग गए थे. शुक्रवार को जिले के सभी स्कूलों में प्रधानाध्यापक सहित सभी शिक्षक-शिक्षिकाएं व बच्चे भी समय से पूर्व पहुंच चुके थे.

Undefined
Photos: के के पाठक को स्कूल के छत से झांक रहे थे शिक्षक, मधेपुरा जिला बॉर्डर पहुंचते ही देखिए कैसे मचा हड़कंप 18

KK Pathak Photos: के के पाठक जिले से निकल गए तब जाकर प्रशासन और शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने राहत की सांस ली. उन्होंने जाने से पहले आवश्यक निर्देश भी दिए.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें