23.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Chunav Result: पीएम मोदी ने ऐसा क्यों कहा- इस बार मैंने चुनाव में अपना नियम तोड़ दिया, विपक्ष को दी चेतावनी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, आज के नतीजे उन ताकतों को भी चेतावनी है जो प्रगति और जन कल्याण की राजनीति के खिलाफ खड़े रहते हैं, जब भी विकास होता है कांग्रेस और उसके साथी विरोध करते हैं. ऐसी सभी पार्टियों को आज गरीबों ने चेतावनी दी है कि सुधर जाइए नहीं तो जनता आपको चुन चुनकर साफ कर देगी.

Undefined
Chunav result: पीएम मोदी ने ऐसा क्यों कहा- इस बार मैंने चुनाव में अपना नियम तोड़ दिया, विपक्ष को दी चेतावनी 8

मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को धमाकेदार जीत मिली है. तीनों राज्यों में पार्टी की जीत के बाद देशभर में बीजेपी कार्यकर्ता जश्न में डूब गए हैं. दिल्ली पार्टी मुख्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने जहां तीनों राज्यों में जीत के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी, तो कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने विपक्षी पार्टियों को चेतावनी भी दे डाली. पीएम मोदी ने कहा, अब भी समय है, सुधार जाएं, नहीं तो देश की जनता साफ कर देगी.

Undefined
Chunav result: पीएम मोदी ने ऐसा क्यों कहा- इस बार मैंने चुनाव में अपना नियम तोड़ दिया, विपक्ष को दी चेतावनी 9

सुधर जाएं, नहीं तो जनता साफ कर देगी : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, आज के नतीजे उन ताकतों को भी चेतावनी है जो प्रगति और जन कल्याण की राजनीति के खिलाफ खड़े रहते हैं, जब भी विकास होता है कांग्रेस और उसके साथी विरोध करते हैं. ऐसी सभी पार्टियों को आज गरीबों ने चेतावनी दी है कि सुधर जाइए नहीं तो जनता आपको चुन चुनकर साफ कर देगी.

Undefined
Chunav result: पीएम मोदी ने ऐसा क्यों कहा- इस बार मैंने चुनाव में अपना नियम तोड़ दिया, विपक्ष को दी चेतावनी 10

इस बार मैंने चुनाव में अपना नियम तोड़ दिया : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, मैं हमेशा भविष्यवाणियों से दूर रहा… मैंने कभी बड़े वादे या घोषनाएं नहीं की लेकिन इस बार मैंने चुनाव में अपना यह नियम भी तोड़ दिया. मैंने राजस्थान को लेकर यह भविष्यवाणी की थी कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार लौटकर नहीं आएगी.

Undefined
Chunav result: पीएम मोदी ने ऐसा क्यों कहा- इस बार मैंने चुनाव में अपना नियम तोड़ दिया, विपक्ष को दी चेतावनी 11

देश की जनता का दिल जीतने के लिए राष्ट्र सेवा का जज्बा होना चाहिए : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी एकता पर हमला करते हुए कहा, सबक यह है कि सिर्फ कुछ परिवारवादियों के मंच पर एक साथ आ जाने से फोटो कितनी ही अच्छी निकल जाए, देश का भरोसा नहीं जीता जाता, देश की जनता का दिल जीतने के लिए राष्ट्र सेवा का जज्बा होना चाहिए और घमंडिया गठबंधन में रत्तीभर भी वह नजर नहीं आता है.

Also Read: राजस्थान में रिवाज कायम, राज बदला… बीजेपी को पूर्ण बहुमत, मुख्यमंत्री गहलोत ने दिया पद से इस्तीफा
Undefined
Chunav result: पीएम मोदी ने ऐसा क्यों कहा- इस बार मैंने चुनाव में अपना नियम तोड़ दिया, विपक्ष को दी चेतावनी 12

भाजपा के सेवा भाव का कोई विकल्प नहीं : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, मध्य प्रदेश ने हमें फिर दिखाया है कि भाजपा के सेवा भाव का कोई विकल्प नहीं है. छत्तीसगढ़ के परिवार को मैंने मेरी पहली सभा में ही कहा था कि मैं आपसे कुछ मांगने नहीं बल्कि आपको शपथ समारोह के लिए निमंत्रण देने के लिए आया हूं.

Undefined
Chunav result: पीएम मोदी ने ऐसा क्यों कहा- इस बार मैंने चुनाव में अपना नियम तोड़ दिया, विपक्ष को दी चेतावनी 13

भारत दुनिया की सबसे तेजी से विकसित होती आर्थिक ताकत : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, कुछ लोग कह रहे थे कि विश्व में मंदी का असर भारत पर पड़ेगा लेकिन भारत ने हर आंकलन से बेहतर प्रदर्शन किया. आज भारत दुनिया की सबसे तेजी से विकसित होती आर्थिक ताकत है.

Undefined
Chunav result: पीएम मोदी ने ऐसा क्यों कहा- इस बार मैंने चुनाव में अपना नियम तोड़ दिया, विपक्ष को दी चेतावनी 14

तीन राज्यों की हैट्रिक जीत ने 2024 की हैट्रिक की गारंटी दी : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, कुछ लोग तो कह रहे हैं आज की इस हैट्रिक ने 2024 की हैट्रिक की गारंटी दे दी है. उन्होंने आगे कहा, इन परिणामों की गूंज दूर तक जाएगी. पूरी दुनिया में इन चुनावों की गूंज सुनाई देगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें