1. home Hindi News
  2. photos
  3. celebrities
  4. shivangi joshi bust the myth about her age talks about balika vadhu 2 anandi role bud

शिवांगी जोशी ने बतायी अपनी उम्र की असलियत, 'बालिका वधू 2' में अपने किरदार को लेकर कही ये बात

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा और सीरत के किरदार से दर्शकों के दिलों में बसने वाली शिवांगी जोशी जल्द ही बालिका वधू 2 में नजर आ रही हैं. वो शो में आनंदी का रोल निभा रही हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
shivangi joshi
shivangi joshi
instagram

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा और सीरत के किरदार से दर्शकों के दिलों में बसने वाली शिवांगी जोशी जल्द ही बालिका वधू 2 में नजर आ रही हैं. वो शो में आनंदी का रोल निभा रही हैं. बालिका वधू 2 कहानी में बड़े उतार-चढ़ाव से गुजर रही है, और शो एक लीप लेने के लिए तैयार है. दर्शक यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि उनके लिए क्या सरप्राइज है.

shivangi joshi
shivangi joshi
instagram

शिवांगी जोशी टीवी का एक जानामाना नाम बन गई हैं. हाल ही में टेलीचक्कर को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने बताया कि, जब मैंने अपना करियर शुरू किया था, मैंने एक शो में दो एपिसोड किए थे और मेरे पिता ने वो एपिसोड देखे थे और वह मुझे टीवी पर देखकर बहुत खुश थे, मुझे लगता है कि वह एपिसोड को एक मेमोरी के रूप में रिकॉर्ड करने के लिए कहीं गए थे. तो हाँ यह मेरे लिए बेहद कीमती है.

shivangi joshi
shivangi joshi
instagram

उन्होंने इस दौरान अपनी उम्र के बारे में कहा कि, विकिपीडिया में मेरी उम्र के बारे में बताया गया है कि मैं 26 या 27 साल की हूं. मैंने कई बार यह साफ करने की कोशिश की है कि मैं 27 साल की नहीं हूं, मैं 23 साल की हूं. अपने बारे में यह पढ़ना थोड़ा अजीब है.

shivangi joshi
shivangi joshi
instagram

उन्होंने आगे कहा, मेरे पास बहुत सारे प्रोजेक्ट्स हैं और मुझे बहुत कुछ हासिल करना है. तो हाँ, मैंने इसे कई बार ठीक करने की कोशिश की है और मुझे उम्मीद है कि किसी दिन मुझे सही उम्र मिल जाएगी. कि मेरी उम्र सिर्फ 23 साल है न कि 26 या 27 साल है.

shivangi joshi
shivangi joshi
instagram

वहीं इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में उन्होंने अपने किरदार आनंदी के बारे में कहा, "बालिका वधू कलर्स के सबसे लोकप्रिय शो में से एक है, और मैं बहुत खुश हूं कि मुझे इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने का मौका मिला. आनंदी एक खूबसूरत किरदार है और यह जानते हुए कि उम्मीदें हैं, मैं जिम्मेदार महसूस करती हूं और थोड़ी नर्वस भी हूं लेकिन मैं कोई प्रेशर नहीं ले रही हूं. मैं अपने पिछले शो की तरह इसे अपना बेस्ट दूंगी और दर्शकों को मुझे जज करने दूंगी.”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें