1. home Home
  2. photos
  3. bollywood
  4. bajrangi bhaijaan fame harshaali malhotra dedicates bharat ratna dr ambedkar award to salman khan bud

'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी भारत रत्न डॉ अंबेडकर पुरस्कार से सम्मानित, सलमान खान को किया समर्पित

बजरंगी भाईजान में मुन्नी के किरदार से दर्शकों का दिल जीत चुकीं हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) को भारत रत्न डॉ अंबेडकर पुरस्कार 2022 से सम्मानित किया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Harshaali Malhotra
Harshaali Malhotra

बजरंगी भाईजान में मुन्नी के किरदार से दर्शकों का दिल जीत चुकीं हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) को भारत रत्न डॉ अंबेडकर पुरस्कार 2022 से सम्मानित किया गया है. इंस्टाग्राम पर हर्षाली ने अपने पुरस्कार के साथ कई तस्वीरें साझा कीं और इसे अपने बजरंगी भाईजान के सह-कलाकार सुपरस्टार सलमान खान को समर्पित किया. वो अपने लेटेस्ट पोस्ट में अवॉर्ड थामे मुस्कुराती नजर आ रही हैं. वो ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

Harshaali Malhotra
Harshaali Malhotra

उन्होंने सलमान खान और कबीर खान को धन्यवाद देते हुए तसवीरों के साथ कैप्शन में लिखा, “यह पुरस्कार @beingsalmankhan @kabirkhankk @castingchhabra चाचा को मुझ पर विश्वास करने के लिए और पूरी बजरंगी भाईजान टीम के लिए समर्पित है. श्री भगत सिंह कोश्यारी (महाराष्ट्र के राज्यपाल) द्वारा भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित.''

Harshaali Malhotra
Harshaali Malhotra

बता दें कि बजरंगी भाईजान में सलमान खान, करीना कपूर खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और हर्षाली मल्होत्रा मुख्य भूमिका में थे जो 17 जुलाई, 2015 को रिलीज़ हुई थी. यह फिल्म एक ब्लॉकबस्टर हिट हुई और हर्षाली रातोंरात एक स्टार बन गईं. सलमान ने अपने जन्मदिन (27 दिसंबर) पर बजरंगी भाईजान के सीक्वल की अनाउंसमेंट की थी और कहा था कि इसका नाम पवन पुत्र भाईजान रखा गया है. हालाँकि, कबीर खान ने हाल ही में एक साक्षात्कार में साझा किया कि यह लिखा जा रहा है लेकिन अभी तक कुछ भी आधिकारिक नहीं है.

Harshaali Malhotra
Harshaali Malhotra
Administrator

हर्षाली मल्होत्रा आज कल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फिल्म में अपनी क्यूटनेस और प्यारे अंदाज से हर्षाली ने सबका दिल जीत लिया था. अब वो बड़ी हो गई है और बेहद खूबसूरत दिखती है. अक्सर हर्षाली मल्होत्रा के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं.

Harshaali Malhotra
Harshaali Malhotra

पिछले दिनों उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो ‘मन सात समंदर' सॉन्ग पर डांस करते दिखीं थीं. मुन्नी अब 13 साल की हो गई और वो कुबूल है, लौट आओ तृषा, सावधान इंडिया जैसी शो में काम कर चुकी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें