36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रेलवे लाइन किनारे से 300 कछुए बरामद

मालदा : शहर के कृष्णपल्ली संलग्न इलाके की रेलवे लाइन के किनारे से पुलिस ने बोरियों में बंद 300 कछुए बरामद किये हैं. हालांकि इस घटना में किसी पशु तस्कर को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. सोमवार को हुई इस घटना के बाद इंगलिशबाजार थाना पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. […]

मालदा : शहर के कृष्णपल्ली संलग्न इलाके की रेलवे लाइन के किनारे से पुलिस ने बोरियों में बंद 300 कछुए बरामद किये हैं. हालांकि इस घटना में किसी पशु तस्कर को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. सोमवार को हुई इस घटना के बाद इंगलिशबाजार थाना पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.
बरामद कछुओं को वन विभाग के सुपुर्द कर दिया गया है. वहीं, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की पहचान करने का प्रयास चल रहा है.
पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार चलती हुई ट्रेन से तस्करों ने रेलवे लाइन के किनारे इन कछुओं को फेंक दिया था. वहां से तस्करों की योजना उन्हें किसी जगह भिजवाने की रही होगी. हालांकि उनकी कार्रवाई के पहले ही यह घटना पुलिस की नजर में आ गयी.
पुलिस ने बताया कि पुलिस की एक टीम गश्त में थी जब एनएच-34 पर कृष्णपल्ली इलाके की रेलवे लाइन के किनारे हान्टाकाली मोड़ इलाके में बोरियों को पड़े हुए देखा. जांच करने पर पता चला कि कुल नौ बोरियों में 300 कछुए मिले. वन विभाग के एक अधिकारी ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि कछुओं को उत्तरप्रदेश से लाया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें