29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO : अपनी ही बेटी को जबरन बेचने चला पिता, विरोध करने पर दी यह सजा

शेखपुरा :बिहार में शेखपुरा जिलेके अरियरी के महुली ओपी अंतर्गत अफरडीह गांव में एक पिता पर अपनी ही बेटी को बेचने के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगा है. जानकारी के मुताबिक, आरोपित पिता 15 साल से फरारथा.जब वापस लौटा तब दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले अपनी पुत्री को बेचने कि साजिश करने लगा. इस […]

शेखपुरा :बिहार में शेखपुरा जिलेके अरियरी के महुली ओपी अंतर्गत अफरडीह गांव में एक पिता पर अपनी ही बेटी को बेचने के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगा है. जानकारी के मुताबिक, आरोपित पिता 15 साल से फरारथा.जब वापस लौटा तब दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले अपनी पुत्री को बेचने कि साजिश करने लगा. इस दौरान जब पुत्री ने पिता का विरोध किया तो आरोपित पिता ने बेरहमी सेबेटी की पिटाई कर दी. छात्रा गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती कराई गयी है. इस घटना को लेकर महुली ओपी प्रभारी ने मामले की छानबीन शुरू कर दिया है.

पीड़िता अस्पताल में भर्ती

पीड़िताने बताया कि वह उच्च विद्यालय सोहदी में दसवीं कक्षा की छात्रा है. वहीं, पीड़िता की मां ने बताया कि करीब 15 साल पूर्व ही उसके पति गोपाल मिस्त्री ने जमुई के जगदीशपुर गांव में दूसरी शादी रचाली और 3 पुत्र और तीन पुत्री का बोझ पत्नी के कंधों पर छोड़ गये. बाल बच्चों का बोझ उठा रही परित्यक्ता संजू देवी गांव में ही चूड़ी बेचने से लेकर मजदूरी के जरिये अपने बच्चे की परवरिश कर रही है.

बेटी को बेचने का प्रयास

पीड़िता के मुताबिक अब अचानक 15 साल बाद अपनी ही बेटी को उसका बाप बेचना चाह रहा है. पीड़िता की मां ने बताया कि उसने धमकी दी है कि वह उसे बेचेगा ही, बात नहीं मानने पर हत्या की धमकी दी है. आरोपी पति पर परित्यक्ता महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कई बारउसने मुकदमा के लिए आवेदन दिया लेकिन हर बार स्थानीय पुलिस ने समझौते का दबाव देकर मामले को रफा दफा कर दिया. अब इस बार की घटना के बाद ग्रामीणों के सहयोग से पीड़ित छात्रा एवं परिवार को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इधर स्थानीय ओपी प्रभारी राम कुमार ने बताया कि महिला का फर्द बयान लेते हुए मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें-

70 साल का दादा, 11 की पोती से एक माह से कर रहा था रेप

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें