27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेजस्वी बोले, अच्छे नहीं हैं नीतीश चाचा, सुशील मोदी भी भाग सकते हैं विदेश

सहरसा : ललित मोदी से लेकर नीरव मोदी तक देश की जनता का रुपया लेकर विदेश भाग गया है. प्रधानमंत्री समय रहते सुशील मोदी का पासपोर्ट जब्त कर लें, वह भी विदेश भाग सकते हैं. उक्त बातें मंगलवार को जिले के सिमरी बख्तियारपुर में राजद द्वारा आयोजित संविधान बचाओ न्याय यात्रा के दूसरे चरण में […]

सहरसा : ललित मोदी से लेकर नीरव मोदी तक देश की जनता का रुपया लेकर विदेश भाग गया है. प्रधानमंत्री समय रहते सुशील मोदी का पासपोर्ट जब्त कर लें, वह भी विदेश भाग सकते हैं. उक्त बातें मंगलवार को जिले के सिमरी बख्तियारपुर में राजद द्वारा आयोजित संविधान बचाओ न्याय यात्रा के दूसरे चरण में पहुंचे राजद नेता व सूबे के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कही.

राजद नेता तेजस्वी ने सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए सृजन घोटाला, शौचालय घोटाला, बियाडा घोटाला सभी से जुड़े होने का आरोप लगाया. ऐसे में सरकार समय रहते इन पर कार्रवाई करने की बजाय लालू यादव व उनके परिवार को प्रताड़ित करने में लगी हुई है. लालू यादव की विरासत को संभालने के बाद परिपक्व अंदाज में अपने संबोधन में तेजस्वी ने कहा कि कोसी उनका दूसरा घर है. यहां के लोगों ने उनके परिवार को काफी कुछ दिया है. बीते चुनाव में क्षेत्र की जनता ने लालू प्रसाद को जनादेश दिया था. हमारे चाचा (नीतीश कुमार) ने जनादेश के साथ धोखा किया है. चाचा अच्छे नहीं हैं.

राजद नेता ने कहा कि मैं आपका बेटा, भतीजा, भाई हूं. अभी पुन: आपके सपोर्ट की आवश्यकता है. राज्य में गरीब व पिछड़े की सरकार बनाने के लिए सभी को साथ आने की आवश्यकता है. अभी नहीं जागरूक बनेंगे तो यह सरकार अब आपकी मिट्टी व बालू पर भी प्रतिबंध लगा जेल भेजेगी, जबकि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह जैसे नेता गरीबों की जमीन पर कब्जा कर रहे हैं, लेकिन सरकार पूरी की पूरी सीबीआइ व इडी को लालू यादव के परिवार के पीछे लगायी हुई है. तेजस्वी ने कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच चुका है. आम आदमी को इनकम टैक्स का डर दिखाया जा रहा है तो जिले के छोटे से बड़े अधिकारी आरसीपी टैक्स (आरसीपी सिंह) देकर जनता का शोषण कर रहे हैं.

संविधान बदलने की है साजिश
तेजस्वी ने अपने संबोधन में कहा कि देश में सक्रिय सामंतवादी ताकत संविधान को बदलने की साजिश कर रही है. जबकि बिहार व केंद्र में सत्ता भोग रहे तथाकथित लोगों का भारत की आजादी में कोई योगदान नहीं है. उन्होंने कहा कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत संविधान में मिले आरक्षण को बंद करने की वकालत कर रहे हैं. इस घड़ी में सभी मजदूर, किसान, नौजवान, अल्पसंख्यक, दलित को एकजुट होकर लालू यादव को मजबूत करना है. उन्होंने कहा कि लालू जी शेर हैं व मैं उस शेर का बेटा होने के नाते आपको विश्वास दिलाता हूं कि कभी भी आपके विश्वास व विचारधारा से समझौता नहीं करूंगा.

पहले 15 लाख दो, फिर बेचेंगे पकौड़ा
पीएम मोदी के पकौड़ा वाले बयान पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री देश के युवाओं से पकौड़ा बेचने की अपील कर रहे हैं. जबकि उन्होंने देश के लोगों से 15 लाख रुपया देने का वादा किया था. सरकार पहले अपना वादा पूरा करे. इसके बाद ही पकौड़ा बेचेंगे. मौके पर राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा, विधायक अरुण यादव, पूर्व मंत्री अशोक कुमार सिंह, अब्दुल गफूर, नीरज कुमार, कुमारी कृष्णा यादव, पार्टी जिलाध्यक्ष जफर आलम, शरद गुट के जिलाध्यक्ष धनिकलाल मुखिया सहित अन्य ने भी सभा को संबोधित किया.

ये भी पढ़ें…तेजस्वी की सभा में मंचपर बैठने के लिए भिड़े राजद नेता, हंगामा, धक्का-मुक्की

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें