30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अब मैसेज भेज कर सकेंगे इंटरनेट सर्विस बंद या शुरू

रांची : भारत संचार निगम लिमिटेड के ग्राहक अब एक मैसेज के माध्यम से डेटा सर्विस बंद (डीएक्टिवेट) या शुरू (एक्टिवेट) करा सकेंगे. इसके लिए ग्राहकों को अपने मोबाइल के इनबॉक्स में स्टार्ट या स्टॉप लिख कर 1925 पर एसएमएस करना होगा. इसके बाद डेटा सेवा में बदलाव हो जायेगा. आजकल आनेवाले स्मार्ट फोन में […]

रांची : भारत संचार निगम लिमिटेड के ग्राहक अब एक मैसेज के माध्यम से डेटा सर्विस बंद (डीएक्टिवेट) या शुरू (एक्टिवेट) करा सकेंगे. इसके लिए ग्राहकों को अपने मोबाइल के इनबॉक्स में स्टार्ट या स्टॉप लिख कर 1925 पर एसएमएस करना होगा. इसके बाद डेटा सेवा में बदलाव हो जायेगा. आजकल आनेवाले स्मार्ट फोन में डेटा सर्विस एक क्लिक से शुरू हो जाती है. कई लोग इंटरनेट सेवा नहीं चाहते हैं, उनकी राशि भी गलती से क्लिक होने पर कट जाती है. इससे ग्राहकों को राहत मिलेगी.
रांची. भारत संचार निगम लिमिटेड के ग्राहक अब एक मैसेज के माध्यम से डेटा सर्विस बंद (डीएक्टिवेट) या शुरू (एक्टिवेट) करा सकेंगे. इसके लिए ग्राहकों को अपने मोबाइल के इनबॉक्स में स्टार्ट या स्टॉप लिख कर 1925 पर एसएमएस करना होगा. इसके बाद डेटा सेवा में बदलाव हो जायेगा.
आजकल आनेवाले स्मार्ट फोन में डेटा सर्विस एक क्लिक से शुरू हो जाती है. कई लोग इंटरनेट सेवा नहीं चाहते हैं, उनकी राशि भी गलती से क्लिक होने पर कट जाती है. इससे ग्राहकों को राहत मिलेगी.
पैक में भी किया बदलाव
बीएसएनएल ने अपने पैक में बदलाव किया है़ 30 दिनों के लिए 135 रुपये के पैक में 300 मिनट फ्री कॉल की सुविधा है. 84 रुपये के पैक में 84 दिन तक लोग एसटीडी कॉल 35 पैसे प्रति मिनट की दर पर कर सकेंगे.
47 रुपये के पैक में ग्राहकों को 28 दिनों तक 20 पैसे प्रति मिनट की दर से लोकल बीएसएनएल कॉल की जा सकेगी. इसके अलावा 42, 59, 121, 28 व 88 के पैक भी जारी किये गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें