36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची की महिला का खूंटी में मिला अधजला शव, जांच में जुटी पुलिस

बुधवार से लापता थी दो बच्चों की मां विनीता तिर्की रांची/खूंटी : खूंटी थाना क्षेत्र के कालामाटी के समीप तिरिल टोली में गुरुवार की सुबह एक महिला का अधजला शव बरामद हुआ है. उसके शरीर का ऊपरी हिस्सा और चेहरा जला हुआ था. खूंटी पहुंचकर मुंसिफ खान ने शव की पहचान अपनी पत्नी विनीता तिर्की […]

बुधवार से लापता थी दो बच्चों की मां विनीता तिर्की
रांची/खूंटी : खूंटी थाना क्षेत्र के कालामाटी के समीप तिरिल टोली में गुरुवार की सुबह एक महिला का अधजला शव बरामद हुआ है. उसके शरीर का ऊपरी हिस्सा और चेहरा जला हुआ था.
खूंटी पहुंचकर मुंसिफ खान ने शव की पहचान अपनी पत्नी विनीता तिर्की उर्फ अंजलि के रूप में की. मुंसिफ खान रांची के डोरंडा के महावीर नगर में किराये पर रहता है. उसके अनुसार, विनीता बुधवार से लापता थी. उसके दो बच्चे भी हैं. हालांकि जिस वक्त मुंसिफ को लेकर खूंटी पुलिस महावीर नगर पहुंची थी, उस वक्त दोनों बच्चे दिखायी नहीं पड़ रहे थे.
मुंसिफ ने पुलिस को बताया है कि उसने विनीता से प्रेम विवाह किया था. पुलिस मुंसिफ से पूछताछ कर रही है. एसडीपीओ आशीष कुमार महली ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है. अब तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. विनीता मूल रूप से सिमडेगा की निवासी थी.
बताया जा रहा है कि सुबह जब ग्रामीण खेत की ओर जा रहे थे, तभी सड़क किनारे उन्हें युवती का शव दिखा. मृतका के हाथ में टैटू के निशान बने हुए थे. प्रथम दृष्टया वह गर्भवती भी लग रही थी. ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर एसडीपीओ आशीष कुमार महली और थाना प्रभारी जयदीप टोप्पो मौके पर पहुंचे
उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. देर रात उपायुक्त के आदेश पर रिम्स में पोस्टमार्टम किया गया़ सूत्रों के अनुसार, हत्या के बाद महिला को जलाये जाने की बात सामने आयी है.पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की बात सामने नहीं आयी है़ घटना को लेकर फॉरेंसिक के अलावा डॉग स्क्वॉयड की भी मदद ली जा रही है. जांच के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है.
पुलिस दोषियों को जल्द गिरफ्तार करे : मुखिया
महिला का अधजला शव मिलने की खबर पूरे क्षेत्र में फैल गयी. यह खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गयी. लोगों को हाल ही में हैदराबाद में हुई घटना की याद आ गयी. लोग इस घटना को भी हैदराबाद की घटना से जोड़ कर देखने लगे. फुदी पंचायत के मुखिया हरमन टोप्पो ने कहा कि यह शर्मनाक घटना है. पुलिस तत्काल दोषियों को गिरफ्तार कर कड़ी सजा दे.
पुराने वाहनों की खरीद-बिक्री करता है मुंसिफ
विनीता का पति मांडर निवासी मुंसिफ पुराने वाहनों की खरीद-बिक्री का कारोबार करता है. पुलिस की पूछताछ में उसने कबूल किया है कि उसकी पत्नी बुधवार से गायब थी. हालांकि इस संबंध में उसने पुलिस को कोई सूचना नहीं दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें