27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

होटवार जेल में बंद लालू प्रसाद को कब्ज की शिकायत, रिम्स में भर्ती

लालू प्रसाद का ब्लड प्रेशर 134/80 पाया गया, जांच में इसीजी भी सामान्य पाया गया रिम्स में लालू प्रसाद के पुत्र तेज प्रताप मौजूद रहे रघुवंश प्रसाद सिंह, अन्नपूर्णा देवी समेत कई नेता-कार्यकर्ता भी पहुंचे रांची : चारा घोटाला में होटवार जेल में बंद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को कब्ज […]

लालू प्रसाद का ब्लड प्रेशर 134/80 पाया गया, जांच में इसीजी भी सामान्य पाया गया

रिम्स में लालू प्रसाद के पुत्र तेज प्रताप मौजूद रहे

रघुवंश प्रसाद सिंह, अन्नपूर्णा देवी समेत कई नेता-कार्यकर्ता भी पहुंचे

रांची : चारा घोटाला में होटवार जेल में बंद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को कब्ज की शिकायत होने पर रिम्स में शनिवार को भर्ती कराया गया. उनका इलाज सर्जन डॉ मृत्युंजय सरावगी की देख-रेख में चल रहा है. डॉ सरावगी ने बताया कि लालू प्रसाद को तीन दिन से कब्ज की शिकायत थी. इंफेक्शन भी हो गया है. उन्हें दवा दी गयी है. लालू प्रसाद की जांच की गयी. उनका ब्लड प्रेशर 134/80 पाया गया. हार्ट के मरीज होने के कारण इसीजी भी कराया गया, जो सामान्य पाया गया.

डॉ सरावगी ने मेडिसिन व कार्डियोलॉजी के डॉक्टरों से परामर्श लेने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद को अस्पताल में दो से तीन दिनों तक रखा जा सकता है. हालांकि उनके ब्लड जांच के लिए सैंपल भेजा गया है, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद आगे का इलाज किया जायेगा.

इधर, चारा घोटाले में फैसला टला
सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह के कांफ्रेंस में शामिल होने की वजह से चारा घोटाले में शनिवार को फैसला नहीं हो सका. ज्यूडिशियल एकेडमी में राज्यभर के न्यायिक अधिकारियों का कांफ्रेंस दो दिनों तक चलेगा. इस कारण इस मामले में सोमवार को फैसला सुनाये जाने की संभावना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें