27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विधायकों के पार्टी छोड़ने पर जेएमएम ने कहा, दिवाली का बड़ा धमाका सुनायी पड़ेगा

रांची : भारतीय जनता पार्टी में जेएमएम के दो बड़े नेता शामिल हो गये. जेएमएम ने प्रतिक्रिया दी. जेएमएम केन्द्रीय महासचिव सह प्रवक्ता श्री सुप्रियो भट्टाचार्यने कहा, भाजपा ने अपना पुराना चेहरा और चरित्र दिखाया है. चुनाव के पहले जनतंत्र और यहां के लोगों के लिए यह चुनौती है. सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा, भाजपा खुद […]

रांची : भारतीय जनता पार्टी में जेएमएम के दो बड़े नेता शामिल हो गये. जेएमएम ने प्रतिक्रिया दी. जेएमएम केन्द्रीय महासचिव सह प्रवक्ता श्री सुप्रियो भट्टाचार्यने कहा, भाजपा ने अपना पुराना चेहरा और चरित्र दिखाया है. चुनाव के पहले जनतंत्र और यहां के लोगों के लिए यह चुनौती है.

सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा, भाजपा खुद को सबसे बड़ा दल मानती है लेकिन लोकसभा चुनाव के दौरान भी सभी दलों से नेताओं को लालच देकर, लाभ पहुंचाकर अपने पाले में किया गया लोकसभा में 330 का आकड़ा उसमें 188 ऐसे सदस्य आये जो भारतीय जनता पार्टी के परंपरागत कार्यकर्ता नहीं थे. आज भी कार्यकर्ताओं, समर्थकों पर भरोसा नहीं जताया जा रहा. हमारे दल से दो विधायक भाजपा में शामिल हुए.
जेपी पटेल का नाम लिये बगैर सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा, वह लंबे समय से पार्टी से निलंबित चल रहे थे, उन्होंने पार्टी छोड़ा. हमारे संगठन के जो कोढ़ था उससे आजादी मिली. जिनके पिता गुरूजी के सहयोगी रहे, बड़े आंदोलनकारी नेता रहे, उनके पुत्र होने के कारण निधन के बाद चुनाव लड़ने का मौका मिला बल्कि पहली बार चुनकर आने वाले प्रतिनिधि को मंत्री तक बनाया गया.
हमारे दुसरे विधायक जो छोड़कर गये, उन्होंने जब बहरागोड़ा से चुनाव लड़ने की इच्छा जतायी ने पार्टी ने सवाल किया था कि आपने झारखंड के लिए क्या किया है. उन्होंने मौका मांगा था, पार्टी ने उन्हें तरजीह दी, सचेतक बनाया, पार्टी का प्रवक्ता,बनाया पार्टी की कोर कमेटी में स्थान दिया गया. पार्टी की तरफ से प्रतिनिधित्व का मौका मिला लेकिन प्रलोभन में आकर उन्होंने पार्टी त्याग दिया.
भाजपा पर निशाना साधते हुए सुप्रियो भट्टाचार्या ने कहा, युवाओं को भटकाकर जिस तरह का षड़यंत्र भारतीय जनता पार्टी रच रही है, उनके गले का फांस बनने जा रहा है. आज भारतीय जनता पार्टी के नेता, कार्यकर्ताओं में खलबली है. कई लोग हमसे संपर्क कर रहे हैं, हम इस खेल को प्रोत्साहित नहीं करते लेकिन जो संपर्क में हैं उन पर विचार किया जा रहा है. दिवाली का एक बड़ा धमाका जल्द सुनायी पड़ेगा. हमारे साथ जो संपर्क में हैं उन पर समीक्षा चल रही है. उन्होंने जनता के लिए कितना काम किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें