Advertisement

ramgarh

  • Jul 12 2018 12:20PM

पत्नी ने कहा था : तुम्हारी लाश देखना चाहती हूं, चाकू मारकर की हत्या या पति ने की आत्महत्या!

पत्नी ने कहा था : तुम्हारी लाश देखना चाहती हूं, चाकू मारकर की हत्या या पति ने की आत्महत्या!

चितरपुर : झारखंड के रामगढ़ जिला में एक व्यक्ति की मौत हो गयी है. मृतक के पिता का कहना है कि उसकी बहू ने उसके बेटे के पेट में चाकू घोंपकर हत्या की है. वहीं, मृतक की पत्नी का कहना है कि उसके पति ने अपने पेट में चाकू घुड़ेकर आत्महत्या की है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. रामगढ़ जिला के रजरप्पा थाना क्षेत्र के बड़कीपोना पारडीह गांव के लोगों में इस घटना से आक्रोश है.

 

 

बताया जाता है कि बुधवार रात लगभग 10:30 बजे उमेश महतो (35) और उसकी पत्नी गीता देवी घर पर थी. किसी बात पर उनके बीच कहा-सुनी हुई और पत्नी ने पति के पेट पर चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी. यह कहना है मृतक के पिता प्रह्लाद महतो का.

 


 

प्रह्लाद ने कहा कि उनकी बहू गीता ने कुछ दिन पहले ही उनके पुत्र उमेश से कहा, ‘मैं तुम्हारी लाश देखना चाहती हूं.’ इस संदर्भ में मृतक के पिता व मां सुगा देवी ने रजरप्पा थाना में आवेदन देकर अपनी बहू गीता पर अपने बेटे उमेश की हत्या का आरोप लगाया है.

 


 

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मृतक के घर पहुंची और उस चाकू को जब्त कर लिया, जिससे उमेश की मौत हुई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उधर, मृतक की पत्नी बार-बार यही कह रही है कि उसने अपने पति की हत्या नहीं की. उसके पति ने आत्महत्या की है.

 

मामले की जांच की जा रही है : थाना प्रभारी

रजरप्पा थाना के प्रभारी सच्चिदा प्रसाद सिंह ने कहा कि इस मामले में मृतक उमेश के माता-पिता ने थाना में आवेदन दिया है. उन्होंने अपनी बहू गीता पर आरोप लगाया है कि उसने अपने पति की हत्या की है. पुलिस मृतक की पत्नी से पूछताछ कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

Advertisement

Comments