36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुझे मीडिया से पता चला कि पाकिस्तान की जेआइटी 27 मार्च को भारत आ रही है : राजनाथ सिंह

नयी दिल्ली : कई ऐसे मौके आते हैंजब स्वत: सवाल उठता है कि क्या प्रबल बहुमत से सत्ता में आयी नरेंद्र मोदी सरकार में कहीं कम्युनिकेशन गैप है.ताजा वाकया पठानकोट आतंकी हमले की जांच के लिए पाकिस्तान से आने वाली ज्वाइंट इनवेस्टीगेशन टीम से जुड़ा है. गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज पत्रकारों से कहा कि […]

नयी दिल्ली : कई ऐसे मौके आते हैंजब स्वत: सवाल उठता है कि क्या प्रबल बहुमत से सत्ता में आयी नरेंद्र मोदी सरकार में कहीं कम्युनिकेशन गैप है.ताजा वाकया पठानकोट आतंकी हमले की जांच के लिए पाकिस्तान से आने वाली ज्वाइंट इनवेस्टीगेशन टीम से जुड़ा है. गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज पत्रकारों से कहा कि उन्हें मीडिया से पता चला कि पाकिस्तान की ज्वाइंट इन्वेस्टीगेशन टीम 27 मार्च को जांच के लिए भारत आ रही है. उन्होंने कहा कि हमें सुषमा जी के भारत लौटने का इंतजार करना चाहिए.

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने एक सवाल के जवाब में कहा कि हमारी तैयारी पूरी है, पाकिस्तान की टीम को आने दीजिए तब देखते हैं. जब एक पत्रकार ने उनसे सवाल पूछा कि रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा है कि पाकिस्तानी जांच दल को हम अपने एयरबेस में घुसने नहीं देंगे, तो इस सवाल को पहले टालते हुए राजनाथ ने कहा कि पहले उन्हें आने दीजिए, फिर कुछ ही सेकेंड बाद बोले ऐसे हमारे डिफेंस मिनिस्टर कभी गलत नहीं बोलते.

उल्लेखनीय है कि सुषमा स्वराज नेपाल के पोखरा में आयोजित सार्क के सदस्य देशों के विदेश मंत्रियों की बैठक में शामिल होने गयी हैं. उन्होंने कल वहां अपने समकक्ष पाकिस्तानी पीएम के विदेश मामलों के सलाहकार सरताज अजीज से मुलाकात की थी. जिसके बाद उन्होंने पाक टीम के भारत आने का एलान किया था.

इससे पहले पाकिस्तान से कथित रूप से देश में घुसे 10 आतंकियों के बारे में सरकार की विभिन्न एजेंसियों में तालमेल का अभाव दिखा. पहले यह खबर आयी कि देश में घुसे तीन आतंकियों को मार दिया गया है, लेकिन फिर बाद में इसका किसी अन्य एजेंसी से खंडन कर दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें