38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोइली का दावा- नेतृत्व की सभी परीक्षाएं पास कर चुके हैं राहुल गांधी

हैदराबाद: कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी नेतृत्व की सभी परीक्षाएं पास कर चुके हैं. इस बात का दावा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एम. वीरप्पा मोइली ने बुधवार को किया है. उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी ने ‘‘नेतृत्व की सभी परीक्षाएं” पास कर ली हैं और अगले लोकसभा चुनाव में वह प्रधानमंत्री के रूप में उभरेंगे. […]

हैदराबाद: कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी नेतृत्व की सभी परीक्षाएं पास कर चुके हैं. इस बात का दावा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एम. वीरप्पा मोइली ने बुधवार को किया है. उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी ने ‘‘नेतृत्व की सभी परीक्षाएं” पास कर ली हैं और अगले लोकसभा चुनाव में वह प्रधानमंत्री के रूप में उभरेंगे.

आपको बता दें कि धीरे-धीरे फिर से अपने पांव पर खड़ी हो रही कांग्रेस ने मंगलवार को आए पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणामों के बाद तीन राज्यों की सत्ता में वापसी कर अपनी रीढ़ मजबूत की है. छत्तीसगढ़ में जहां कांग्रेस को बहुमत प्राप्त है, वहीं राजस्थान और मध्यप्रदेश में वह सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी है. बसपा प्रमुख मायावती ने बुधवार की सुबह नयी दिल्ली में कहा कि उनकी पार्टी मध्यप्रदेश में भाजपा को सत्ता से बाहर रखने के लिए कांग्रेस का साथ देगी. जरूरत पड़ने पर वह राजस्थान में भी कांग्रेस का समर्थन करेगी.

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जनता लंबे समय तक (प्रधानमंत्री) नरेंद्र मोदी और उनकी राजग सरकार के कुशासन को झेल चुकी है. और यह (राज्य विधानसभा चुनावों का परिणाम) संकेत है कि लोग उनके साथ पूरी तरह नाखुश हैं. उन्होंने कहा, ‘‘और जिस तरह से वह (भाजपा) सोनिया जी और राहुल जी के बारे में व्यक्तिगत दुष्प्रचार करते हैं…. लोग उसे बर्दाश्त नहीं कर रहे हैं. यह सफलता सिर्फ कांग्रेस पार्टी की नहीं बल्कि (पार्टी) नेतृत्व की भी है.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें