25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लालू को दिया बेटा तेजस्वी को टीम इंडिया का कप्तान बनाने का भरोसा

पटना : नोटबंदी के बाद से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार राजनीतिक प्रहार करने वाले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद को दिल्ली के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने करारा जवाब दिया. दरअसल, नये साल के दूसरे दिन सोमवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र […]

पटना : नोटबंदी के बाद से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार राजनीतिक प्रहार करने वाले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद को दिल्ली के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने करारा जवाब दिया. दरअसल, नये साल के दूसरे दिन सोमवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राजनीतिक वार करते हुए माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट किया कि लखनऊ में आज झूठ का पिटारा खुलेगा. जुमलों की मूसलाधार बारिश होगी. सावधान यूपी! जुमलेबाजों की झूठ की जीभ को सच के ओंठों से हराना है.

लालू प्रसाद द्वारा इस प्रकार का ट्वीट करने के बाद मोदी समर्थकों ने उन्हें खरी-खरी तो सुनाया ही, लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रिट्वीट करते हुए चुटकी ली. उन्होंने लालू के ट्वीट का करारा जवाब देते हुए ट्वीट किया है कि @laluprasadrjd जी मैं प्रधानमंत्री बनते ही आपके बेटे @yadavtejashwi को टीम इंडिया का कप्तान बनाऊंगा और @msdhoni को लात मार के हटाऊंगा जी.

https://twitter.com/_AAPkaKejriwal/status/815837325183844352

राजद प्रमुख लालू के ट्वीट पर अरविंद केजरीवाल द्वारा रिट्वीट करने के बाद नरेंद्र मोदी समर्थक फॉलोअर्स लालू और केजरीवाल दोनों पर टूट पड़े. इसके बाद तो न जाने कितने मोदी समर्थकों ने इन दोनों नेताओं को खरी-खरी सुनाई. दरअसल, सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पटना में आयोजित श्री गुरुगोविंद सिंह जी के 350वें प्रकाश पर्व के मौके पर आयोजित समारोह में शिरकत करने आये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें