29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोदी को भाई की कंपनी में हो रही मनी लॉन्ड्रिंग का नहीं है पता : लालू

राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी पर सीधा वार किया है. उपमुख्यमंत्री के ट्वीटर पर लिखे पोस्ट पर रिट्वीट करते हुए लालू प्रसाद ने मंगलवार को लिखा कि दूसरे के घर में कितने खिड़की, जंगले, पंखें, कूलर है वो इसे (मोदी) पता है, पर भाई की कंपनी में मनी लॉन्ड्रिंग का […]

राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी पर सीधा वार किया है. उपमुख्यमंत्री के ट्वीटर पर लिखे पोस्ट पर रिट्वीट करते हुए लालू प्रसाद ने मंगलवार को लिखा कि दूसरे के घर में कितने खिड़की, जंगले, पंखें, कूलर है वो इसे (मोदी) पता है, पर भाई की कंपनी में मनी लॉन्ड्रिंग का सरताज डायरेक्टर है वो नहीं पता है. है ना गजब.
उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने सोमवार को ट्वीट किया था जिसमें लिखा था कि सुशील मोदी बताएं कि ललित छाछवरिया जैसे मनी लॉन्ड्रिंग के बेताज बादशाह उनके भाई आरके मोदी की रियल स्टेट कंपनी में डायरेक्टर है कि नहीं? लालू प्रसाद ने उपमुख्यमंत्री के इसके पहले एक दूसरे ट्वीट पर अपना रिट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि इ लोग अपने काले कारनामे में फंसता है तो सगे भाई को ही अस्वीकार कर देता है. दूसरे दिन भाई को ही रिश्तेदार बता रहा था, मतलब सब काला ही काला है. लालू प्रसाद उपमुख्यमंत्री तेजस्वी द्वारा सुशील मोदी से ट्वीट के माध्यम से पूछे गये सवाल पर रिट्वीट किया है. उपमुख्यमंत्री ने पूछा है कि सुशील मोदी बतावें कि वह आरके मोदी के भाई हैं कि नहीं. कैसे इतने कम समय में मोदी परिवार ने हजारों हजार करोड़ की संपत्ति अर्जित कर ली.
सुशील मोदी का आरोप गलत : भोला यादव
बिहार संसद एवं विधानमंडलीय सदस्य सहकारी गृह निर्माण सहयोग समिति के सचिव व राजद विधायक भोला यादव ने भाजपा नेता सुशील मोदी द्वारा लगाये गये आरोप को गलत बताया है. मोदी का आरोप है कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के पास समिति के पांच प्लॉट हैं. यादव ने कहा कि आवंटन में कोई गड़बड़ी नहीं हुई है. वे हर तरह के जांच के लिए तैयार हैं.
उन्होंने कहा कि प्लॉटों का व्यावसायिक इस्तेमाल नहीं हो रहा है. आरोप लगाने से पहले मोदी को सोचना चाहिए. यादव ने कहा कि समिति से एकमात्र प्लॉट 208 का ही आवंटन प्रसाद को हुआ है. बादशाह प्रसाद आजाद ने अपने प्लॉट 207 का लीज राइट लालू प्रसाद को ट्रांसफर किया. उनका कोई वारिस नहीं था. लालू प्रसाद को इस आग्रह के साथ प्लॉट दिया था कि उनके पास रहेगा. तो यह पार्टी के काम आयेगा. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को सुधा श्रीवास्तव ने अपनी प्लॉट का लीज राइट ट्रांसफर किया था. वह प्लॉट अलग हटकर था.
उसके बदले में राबड़ी देवी ने अब्दुल बारी सिद्दीकी से उनका प्लॉट नंबर 209 नियमानुसार लिया. भोला यादव ने बताया कि समिति के बायलॉज में है कि कोई सदस्य चाहे तो दूसरे सदस्य को अपने प्लॉट का लीज राइट ट्रांसफर कर सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें