30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांग्रेस के समर्थन में उतरे तेज प्रताप, 1 फरवरी से करेंगे ”बदलाव यात्रा”

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव केबड़े बेटे एवं पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादवने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के संविधान बचाओ यात्रा के बाद अब एक फरवरी से बदलाव यात्रा पर निकलने का एलान किया है.तेजप्रताप यादवअपनेइस यात्रा की शुरुआत बिहार के शिवहर से करेंगे. तेज प्रताप यादव ने इसको लेकर एलानकरतेहुए कहा […]

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव केबड़े बेटे एवं पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादवने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के संविधान बचाओ यात्रा के बाद अब एक फरवरी से बदलाव यात्रा पर निकलने का एलान किया है.तेजप्रताप यादवअपनेइस यात्रा की शुरुआत बिहार के शिवहर से करेंगे. तेज प्रताप यादव ने इसको लेकर एलानकरतेहुए कहा कि वक्त के साथ बदलाव जरूरी है. इसके लिएतेजप्रताप पूरे बिहार में घूमेंगे और लालू प्रसाद यादव के सामाजिक संदेशों को लोगों तक पहुंचायेंगे.

इस मौके पर तेज प्रताप यादव ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को बड़ा नेता बतायाऔर कहा कि अगर महागठबंधन को बड़ी लड़ाई लड़नी है तो पूरे विपक्ष को एकजुट होना होगा. तेज प्रताप ने आगे कहा कि देश में भाजपा के खिलाफ जीत के लिए कांग्रेस जरूरीहै.उन्होंने कहा, अगर जरूरतहुआ तोवेकांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी,बसपाप्रमुख मायावती,यूपीके पूर्व सीएम अखिलेश यादव और अपने छोटे भाई तेजस्वीयादव सेभीबात करेंगे. उन्होंने कहा, नौजवाननेताओं कोभाजपा के खिलाफ जोड़ने के लिए वे पहल करेंगे.

तेज प्रताप यादव ने बताया कि इस बदलाव यात्रा में छात्रों और युवाओं के साथ राजद के सभी लोग शामिल होंगे. छात्र राजद की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने दावा किया कि बिहार में महागठबंधन बड़ी जीत हासिल करेगा. तेज प्रताप ने आज सृजन स्वराज को छात्र राजद का प्रभारी भी बनाया. तेजप्रताप ने जेपी आंदोलन की तर्ज पर 20 जनवरी को गांधी मैदान से लालू मूवमेंट भी शुरू करने की बात कही.

ये भी पढ़ें… लालू के ‘लालटेन’ को तेजप्रतापने बनाया आधुनिक, मकर संक्रांति के मौके पर किया ये काम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें