36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुजरात चुनाव के नतीजे GST और नोटबंदी का विरोध करनेवालों को करारा जवाब : सुशील मोदी

पटना : जीएसटी और नोटबंदी का विरोध करनेवालों को जनता ने करारा जवाब दिया है. जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स और नोटबंदी की तुलना आपातकाल से करनेवालों को उनका जवाब मिल गया है. जो लोग व्यापारियों को भड़काने का प्रयास कर रहे थे, गुजरात में भाजपा की बढ़त ने स्पष्ट कर दिया है कि लोगों […]

पटना : जीएसटी और नोटबंदी का विरोध करनेवालों को जनता ने करारा जवाब दिया है. जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स और नोटबंदी की तुलना आपातकाल से करनेवालों को उनका जवाब मिल गया है. जो लोग व्यापारियों को भड़काने का प्रयास कर रहे थे, गुजरात में भाजपा की बढ़त ने स्पष्ट कर दिया है कि लोगों ने जीएसटी और नोटबंदी पर मुहर लगा दी है. उक्त बातें गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भाजपा की जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कही. उन्होंने कहा है कि ”यह विकास की जीत है. जातिवाद का जहर घोलनेवालों की हार है.” हिमाचल में बहुमत से भाजपा सरकार बनायेगी. गुजरात में भी हमलोग जीतने में कामयाब होंगे.

सुशील मोदी ने कहा कि सीटें ज्यादा जीतना कोई मायने नहीं रखता है. हार-हार होती है और जीत-जीत होती है. उन्होंने कहा कि जिस तरह विरोधी एक होकर भाजपा को हराने की सपना देख रहे थे, उन्हें हकीकत का पता चल गया. कांग्रेस का कोई जनाधार नहीं है. गुजरात में तीन नौजवानों की पीठ पर सवार होकर कांग्रेस सत्ता हासिल करना चाहती थी. गुजरात की जनता ने कांग्रेस को भी जवाब दे दिया है.

सुशील मोदी ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को बधाई देते हुए कहा है कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव परिणाम प्रधानमंत्री के सशक्त नेतृत्व और अध्यक्ष के संगठन कौशल का परिणाम है. साथ ही उन्होंने दोनों राज्यों के प्रदेश नेतृत्व और कार्यकर्ताओं को भी बधाई दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें