31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप ने दिया बड़ा विवादित बयान, ट्वीटर पर लोगों ने लिया आड़े हाथों

पटना : बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे हमेशा विवादों और सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी शंख बजाकर और कभी बांसुरी बजाने के साथ पिज्जा और जलेबी बनाकर. तेज प्रताप आये दिन समाचारों में बने रहते हैं. हाल में तेज प्रताप ने एक बार फिर विवादास्पद बयान देकर सुर्खियों […]

पटना : बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे हमेशा विवादों और सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी शंख बजाकर और कभी बांसुरी बजाने के साथ पिज्जा और जलेबी बनाकर. तेज प्रताप आये दिन समाचारों में बने रहते हैं. हाल में तेज प्रताप ने एक बार फिर विवादास्पद बयान देकर सुर्खियों में हैं. तेज प्रताप यादव ने शुक्रवार को कहा कि हमारा देश गुलाम है. देश फिरंगियों के हाथ में है. इसको आजाद कराना होगा. तेज प्रताप के इस बयान के सामने आने के बाद जदयू ने कहा है कि इसके लिए लालू पुत्र माफी मांगे. तेज प्रताप ने यह बयान फ्लैग मार्च के दौरान दिया.

जदयू के प्रवक्ता सह विधान पार्षद नीरज कुमार ने कहा कि कोई भी समझदार व्यक्ति इस तरह का बयान नहीं दे सकता. लालू और राबड़ी ने अपने बेटों को इतना योग्य नहीं बनाया है कि कब क्या बोलना चाहिए. नीरज कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि इस तरह के बयान देने वाले लोगों को लोग माफ नहीं करेंगे.

तेज प्रताप को देश से माफी मांगनी चाहिए और फिरंगियों के इतिहास को पता करना चाहिए. इससे पूर्व भी विधानसभा सत्र के दौरान तेज प्रताप ने नरेंद्र मोदी के बारे में विवादित बयान दिया था, जिसके बाद लालू यादव ने मीडिया के सामने सफाई दी थी. तेज प्रताप ने सुशील मोदी के बेटे की शादी में जाकर हंगामा करने की धमकी देकर भी सुर्खियां बटोर चुके हैं.

इससे पूर्व तेज प्रताप यादव ने 26 जनवरी के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को गणतंत्र दिवस की शुभकामना दिवस देते हुए लिखा कि दोनों लोगों को गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई और बाद में लिखा आपका कन्हैया.

यह भी पढ़ें-
9 फरवरी से न्याय यात्रा पर निकलेंगे तेजस्वी, भाजपा- जदयू ने एक साथ बोला हमला

अपने बिहार दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी ने एक बार तेज प्रताप यादव को कन्हैया कहकर संबोधित किया था. तेज प्रताप के इस ट्वीट के बाद आम लोगों ने ट्वीटर पर उन्हें निशाने पर ले लिया और बहुत सारी बातें लिख डाली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें