25.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पहली बार में ही सुपरहिट रहा ‘टी विद तेजस्वी’ कार्यक्रम, तेज प्रताप भी शामिल, खूब हो रही चर्चा

पटना : राजद के राजनीतिक भविष्य बनने वाले बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार के मुखिया और राजद सुप्रीमो लालू यादव के दोनों बेटों ने पहली बार में अपने सोशल मीडिया कार्यक्रम को सुपरहिट बना दिया. टी विद तेजस्वी कार्यक्रम की चहुंओर चर्चा हो रही है. इसमें भारी संख्या में लोग शामिल हुए और तेजस्वी […]

पटना : राजद के राजनीतिक भविष्य बनने वाले बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार के मुखिया और राजद सुप्रीमो लालू यादव के दोनों बेटों ने पहली बार में अपने सोशल मीडिया कार्यक्रम को सुपरहिट बना दिया. टी विद तेजस्वी कार्यक्रम की चहुंओर चर्चा हो रही है. इसमें भारी संख्या में लोग शामिल हुए और तेजस्वी के साथ चाय पर चर्चा की. तेजस्वी यादव द्वारा टी विद तेजस्वी कार्यक्रम में सोशल मीडिया के तमाम साथियों को आमंत्रित किया गया था. मीडिया के अलावा सोशल मीडिया में भी यह कार्यक्रम काफी चर्चित रहा.

बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव और महुआ विधायक तेज प्रताप यादव ने टी विद तेजस्वी कार्यक्रम में नौजवानों, बुजुर्गों तथा सोशल मीडिया पर सक्रिय प्रोफेशनलों से बातचीत की. इस दौरान राज्य से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर भी चर्चा की गई. इंजीनियर, डॉक्टर, रिसर्च स्कॉलर और विश्वविद्यालयों के छात्रों ने भी टी विद तेजस्वी कार्यक्रम में भाग लिया था.

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि टी विद तेजस्वी कार्यक्रम में सोशल मीडिया के दोस्तों से मिलना काफी शानदार अनुभव रहा. तेजस्वी इस कार्यक्रम को लेकर काफी उत्साहित थे. तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वाले लोगों से मुलाकात हुई और सबों से मिलकर उन्हें काफी अच्छा लगा.

बताया जाता है कि टी विद तेजस्वी कार्यक्रम के जरिये तेजस्वी यादव सोशल मीडिया में अपनी सक्रियता बढ़ाना चाह रहे हैं और सोशल मीडिया में अपनी छवि भी चमकाना चाह रहे हैं. इस कार्यक्रम में काफी संख्या में लोग जुटे और तेज प्रताप के साथ तेजस्वी के साथ अपनी बात शेयर की. तेजस्वी यादव ने कार्यक्रम से जुड़ी तस्वीरों और अपने अनुभवों को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है.

टी विद तेजस्वी कार्यक्रम में तेजस्वी यादव के साथ उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव भी थे. तेज प्रताप यादव ने बताया कि सोशल मीडिया के प्लेटफार्म से निकलकर वास्तविक दुनिया में लोगों से मुलाकात हुई और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा भी हुई. तेज प्रताप यादव ने ट्विटर पर लिखा फेसबुक और ट्विटर की दुनिया से निकल कर वास्तविकता में आपसे रूबरू होना सुखद रहा.

यह भी पढ़ें-
नीतीश ने किया अपने ड्रीम प्रोजेक्ट का खुलासा, पुलिसकर्मियों को दी यह नसीहत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें